होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

वो तड़पती रही, रहम की भीख मांगती रही, लेकिन पति...MP में पत्नी की हत्या, जानें क्यों पीट-पीट कर मारी?

MP Wife Murder: जन्म-जन्म का साथ निभाने का वादा करके हमसफर बनाया, लेकिन मामूली-सी बात पर विवाद हुआ और पति हैवान बन गया। उसने पत्नी को लाठी से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया।
11:36 AM Jun 15, 2024 IST | Khushbu Goyal
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
Advertisement

अजय अरविंद, शहडोल

Advertisement

Wife Murdered Brutally Beaten Till Death: मध्य प्रदेश के शहडोल में एक शख्स ने अपनी पत्नी को पीट-पीट कर मार दिया। जन्म-जन्म का साथ निभाने का वादा करने वाला पति इतना हैवान बन गया कि उसे पत्नी पर रहम नहीं आया। वह उसके हाथ-पैर जोड़ती रही, जान बख्शने की गुहार लगाती रही, लेकिन पति उसे लाठी से पीटता रहा।

वह बेहोश हो गई तो मरा समझकर फरार हो गया। परिजन उसे उठाकर अस्पताल ले गए तो डॉक्टर भी उसकी हालत देखकर चौंक गए। डॉक्टरों ने पूरी कोशिश की, लेकिन वे उसे बचा नहीं पाए। मृतका के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया और छापा मारकर उसे दबोच लिया।

यह भी पढ़ें:बेटा पैदा करो, नहीं तो मर जाओ और…बिहार में ससुर बना हैवान, चाकू से 12 बार बहू को गोदा, तड़प-तड़पकर मौत

Advertisement

उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ा

घटना मध्य प्रदेश के शहडोल में ब्यौहारी थाना क्षेत्र के तहत आने वाले गांव बोचरो की है। आरोपी का नाम संदीप कौल है और मृतका की शिनाख्त अर्चना कौल के रूप में हुई। दोनों के बीच किस बात पर विवाद हुआ, यह सामने नहीं आया है, लेकिन परिजनों का कहना है कि मामूली-सी बात थी, जिसे लेकर दोनों में तकरार चल रही थी।

इसी विवाद में संदीप ने अर्चना को पीट-पीट कर मार दिया। उसे बेहोशी की हालत में ब्यौहारी अस्पतला ले गए, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। जैसे ही अर्चना की मौत के बारे में संदीप को पता चला तो वह फरार हो गया। पुलिस ने परिजनों की निशानदेही पर छापा मारकर उसे दबोच लिया, लेकिन उसने विवाद की वजह नहीं बताई।

यह भी पढ़ें:आग लगी है भागो और…घबराकर ट्रेन से कूदने लगे पैसेंजर; 3 मालगाड़ी से कटे, पटरी पर चिथड़े मिले; कहां-कैसे हुआ हादसा?

भागकर की थी मृतका अर्चना ने शादी

ASP शहडोल अभिषेक दिवान के अनुसार, मृतका के परिजनों ने बताया कि अर्चना और संदीप के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन परिजन उनकी शादी के लिए राजी नहीं थे। इसलिए 6 महीने अर्चना अपने गांव घोरसा से भागकर संदीप के घर आ गई। यहां संदीप के परिजनों की मर्जी से दोनों ने शादी कर ली और पति-पत्नी बनकर रहने लगे, लेकिन एक विवाद ने बसा बसाया घर बर्बाद कर दिया।

यह भी पढ़ें:कॉलेज का तुगलकी फरमान, हिजाब पर छिड़ा विवाद; हाईकोर्ट पहुंची 9 छात्राएं, देखें News24 की स्पेशल रिपोर्ट

Open in App
Advertisement
Tags :
Domestic violenceMadhya Pradesh NewsMP Crime Newswife murder news
Advertisement
Advertisement