खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महाकालेश्वर मंदिर में श्रद्धालुओं और सुरक्षाकर्मियों के बीच मारपीट, जानें क्या थी वजह?

Fighting in Mahakaleshwar Temple: उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में श्रद्धालुओं और सुरक्षाकर्मियों के बीच बीती रात जमकर मारपीट हुई है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
11:21 AM May 30, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Fighting in Mahakaleshwar Temple: मध्य प्रदेश के उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में श्रद्धालुओं और सुरक्षाकर्मियों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। यहां महाकालेश्वर के दर्शन करने आए श्रद्धालुओं ने भगवान महाकाल की शयन आरती के दौरान मंदिर के गेट पर सुरक्षाकर्मियों के साथ हाथापाई शुरू कर दी। यह घटना बुधवार (29 मई 2024) रात की बताई जा रही है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

श्रद्धालुओं ने जाहिर आपत्ति

जानकारी के अनुसार, बुधवार रात 9.30 बजे भगवान महाकाल की शयन आरती के समय मंदिर प्रशासक कार्यालय के सामने से लोगों की एंट्री बंद कर दी गई। इसकी वजह से यहां लोगों की भीड़ लग गई। सुरक्षाकर्मियों द्वारा कुछ लोगों को इस गेट से बारी-बारी जाने दिया गया। इसके बाद मंदिर के निर्माल्य गेट पर भी लोगों को रोका दिया गया। लोगों का कहना है कि सुरक्षाकर्मी यहां से भी सिर्फ कुछ खास लोगों को मंदिर में एंट्री करने दे रहे थे। इस पर दर्शन के लिए खड़े श्रद्धालुओं ने आपत्ति जाहिर की।

यह भी पढ़ें: MP: अवैध माइनिंग के खिलाफ सख्त हुई मोहन यादव सरकार, 200 मामले दर्ज

Advertisement

श्रद्धालुओं और सुरक्षाकर्मियों के बीच जमकर मारपीट

इसके बाद मंदिर में प्रवेश करने के लिए एक बुजुर्ग महिला, उनके परिवार के लोगों ने सुरक्षाकर्मियों से बहस शुरू कर दी। सामने आई वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला कुछ लोग सुरक्षाकर्मियों के साथ निर्माल्य गेट पर बहस कर रही है। देखते ही देखते ये बहस मारपीट में बदल गई है। लोगों की भीड़ में से एक श्रद्धालु ने मंदिर के सुरक्षाकर्मी पर हाथ उठा दिया। इसके बाद सुरक्षाकर्मी भी इन श्रद्धालुओं पर टूट पड़े दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।

Advertisement
Tags :
mahakaleshwar temple
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement