खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

‘छात्राओं, कपड़े उतारो-तुम्हारे पास मोबाइल तो नहीं…’ सरकारी स्कूल के शिक्षकों ने ये क्या कर दिया?

MP Crime News: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक सरकारी स्कूल के छात्राओं की कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई। इसके बाद भड़के परिजन थाने पहुंचे और पुलिस में मामला दर्ज करवाया।
08:48 AM Aug 03, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Indore Crime News
Advertisement

Girls Take off Clothes in Government School: मध्यप्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी स्कूल में मोबाइल लाने के आरोप में छात्राओं के कपड़े उतरवा लिए गए। मामले में परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। जानकारी के अनुसार एक अधिकारी ने बताया कि स्कूल की कुछ छात्राओं के कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई। जिससे ये पता लगाया जा सके कि कक्षा में मोबाइल फोन कौन लाया था। इसके बाद छात्राओं के परिजन आक्रोशित हो गए।

Advertisement

छात्राओं के परिजनों ने मल्हारगंज थाने में मामला दर्ज करवाया। शिकायत के अनुसार बड़ा गणपति इलाके में स्थित सरकारी शारदा गर्ल्स हायर सैकेंडरी स्कूल के एक शिक्षक कक्षा में मोबाइल बजने के बाद लड़कियों को टाॅयलेट में ले गए और उन्हें कपड़े उतारने के लिए कहा। इसके बाद परिजनों ने आरोप लगाया कि इस दौरान छात्राओं के साथ मारपीट भी की गई। स्कूल की एक छात्रा ने कहा कि शिक्षक उसे टाॅयलेट में ले गए और उनके कपड़े उतरवाए।

आरोपियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

शिकायत के अनुसार न सिर्फ कपड़े उतरवाए गए बल्कि शिक्षकों ने कहा कि अगर मोबाइल लाने की बात स्वीकार नहीं की तो वीडियो शूट कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा। मामले में थाने के एसआई एम धुर्वे ने कहा कि शिकायत की जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः बिहार की मेडिकल स्टूडेंट का महाराष्ट्र में मर्डर, अफेयर के शक में चौथे फ्लोर से फेंका

Advertisement

जानें क्या बोलीं प्रिंसिपल?

मामले में गर्ल्स हायर सैकेंडरी स्कूल की प्रिंसिपल सीमा जैन ने कहा कि एक कक्षा में छात्रा को मोबाइल फोन के साथ पाया गया। उसके बाद उसके माता-पिता को इस बारे में बताया गया है। वहीं घटना पर उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जाएगी और उचित कदम उठाएंगे।

ये भी पढ़ेंः बाजार में शॉपिंग करने आई थी पत्नी, चाकू से अधमरा कर भाग गया पति; जानें वजह

Open in App
Advertisement
Tags :
Indore NewsMP Crime NewsMP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement