होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कांग्रेस जिलाध्यक्ष समेत 15 लोग जुआ खेलते पकड़े, बड़ी रकम पर लगाया जा रहा था दांव

Gwalior Congress President Mansingh Kushwaha Gambling: मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने जुआ खेलते 15 जनों को गिरफ्तार किया है। इसमें ग्वालियर कांग्रेस के नेता भी शामिल हैं। साथ ही एक पत्रकार को भी गिरफ्तार किया गया है।
12:03 AM Mar 14, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Gambling
Advertisement

Mansingh Kushwaha Congress (कमल वर्मा, ग्वालियर): मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने जुए के फड़ पर कार्रवाई करते हुए भिंड कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मानसिंह कुशवाहा सहित 15 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों में भिंड जिले का एक पत्रकार भी शामिल है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से 11 दोपहिया वाहन भी जब्त किए हैं। जबकि 5 चार पहिया वाहन, 18 मोबाइल और 2 लाख 59 हजार 410 रुपये की भी जब्ती की गई है।

ट्रेनी आईपीएस को मिली थी सूचना 

जानकारी के मुताबिक, पुलिस की ये कार्रवाई बिजौली थाना क्षेत्र के जेके डवलवर्स पर की गई। ग्वालियर की ट्रेनी आईपीएस को सूचना मिली थी कि जेके डवलपर्स की जमीन पर कुछ लोग बंद कमरे में जुआ खेल रहे हैं। उन्हें बताया गया कि यहां बड़ी रकम का दांव लगाया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने सूचना को कंफर्म किया। फिर टीम बनाकर छापा मारने की कार्रवाई की गई। जैसे ही पुलिस टीम ने छापा मारा, जुआ खेल रहे जुआरियों में हड़कंप मच गया। वे इधर-उधर भागने लगे।

टॉयलेट में छुप गए जुआरी

पुलिस का कहना है कि छापेमारी के दौरान कुछ जुआरी टॉयलेट में भी छुप गए। जिन्हें बमुश्किल वहां से निकल गया। पुलिस ने बताया कि अब आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। आपको बता दें कि करीब 3 महीने पहले ग्वालियर में पुलिस ने यादव धर्म कांटे के पास बड़ी कार्रवाई की थी। यहां पुलिस ने 27 जुआरियों को पकड़ा था। जिसमें पार्षद और प्रॉपर्टी कारोबारी शामिल थे। बताया जाता है कि ग्वालियर में जगह-जगह जुअे के अड्डे बने हुए हैं। जहां बड़ी रकम पर दांव लगाया जाता है। हालांकि पुलिस भी समय-समय पर कार्रवाई करती है, लेकिन इसके बावजूद जुआरी बाज नहीं आते।

Advertisement

ये भी पढ़ें: BJP Second Candidate List में विवेक बंटी साहू कौन? जो कमलनाथ के बेटे को देंगे टक्कर

Open in App
Advertisement
Tags :
gwaliorMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement