चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक शख्स की दो पत्नियां, दोनों को छोड़ा, पढ़ें ग्वालियर के शातिर पति की बेवफाई की कहानी

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश में एक आदमी ने दो शादियां कर रखी थी। दोनों को दहेज के लिए प्रताड़ित किया। अब आरोपी तीसरी शादी की तैयारी कर ही रहा था कि दोनों पत्नियां पुलिस को शिकायत देने पहुंच गई। एसपी ऑफिस में दोनों को एक साथ देख पुलिस भी सन्न रह गई। आरोपी के खिलाफ जांच शुरू हो गई है।
06:01 PM Jun 12, 2024 IST | Parmod chaudhary
पति के खिलाफ दो पत्नियां पहुंचीं थाने।
Advertisement

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक आदमी ने दो शादियां कर रखी है। दोनों पत्नियों को दहेज न लाने पर आरोपी ने छोड़ भी दिया है। अब मामले की शिकायत देने दोनों पत्नियां एक साथ पुलिस के पास पहुंच गई। दोनों महिलाओं ने अपने पति के खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग की है। पुलिस भी मामले को जानकर सन्न रह गई। जिसके बाद महिलाओं को कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है। ग्वालियर के एसपी ऑफिस में दो युवतियां अपने पति के खिलाफ शिकायत देने आई थी। पहली पत्नी का नाम निशा राठौर है। 34 साल की ये महिला मूल रूप से उत्तराखंड के खटीमा जिले की रहने वाली है। महिला ने अपने पति उपदेश राठौर के खिलाफ दहेज मांगने की शिकायत दी है।

Advertisement

कोर्ट ने दिए थे गुजारा भत्ता देने के आदेश

महिला ने बताया कि उसकी शादी 5 मार्च 2019 को ग्वालियर के आनंद नगर के रहने वाले उपदेश से हुई थी। 2021 में बेटे का जन्म हुआ। लेकिन कोरोन काल में पति ने दहेज की मांग की और उसे घर से निकाल दिया। उपदेश ने कोर्ट में निशा के खिलाफ मामला भी तलाक के लिए दायर कर रखा है। निशा ने गुजारा भत्ता मांगा था। कोर्ट ने महिला को हर महीने 6 हजार रुपये गुजारा भत्ता देने के आदेश दिए थे। उपदेश ने उसे तलाक नहीं दिया है। बाद में उसे पता लगा कि उपदेश ने गुपचुप तरीके से ग्वालियर की रहने वाली लड़की से शादी कर ली है।

यह भी पढ़ें:रात को बजाती है घरों की घंटी, जोर-जोर से रो कर बुलाती है बाहर, कौन है ये रहस्यमयी महिला?

दूसरी पत्नी प्रियंका राठौर से 1 मई 2023 को शादी रचाई है। 24 साल की निशा 9 जून को पति के घर आई, तो उसे पहले से शादी होने की बात पता लगी। जिसके बाद उसने भी पुलिस को शिकायत दी है। आरोपी लगाया कि पिछले साल 20 नवंबर को उसके पति और अन्य लोगों ने दहेज के लिए मारपीट की। उसके पुलिस को शिकायत दी थी। लेकिन कुछ दिन में ही पुलिस ने फिर समझौता करवा दिया। मई में फिर पति ने उसको घर से बाहर निकाल दिया। निशा ने बताया कि ढाई महीने पहले ही उसको पति के पहले से शादीशुदा होने का पता लगा था। आरोपों के मुताबिक पति तीसरी शादी की तैयारी में था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement