चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रात को बजाती है घरों की घंटी, जोर-जोर से रो कर बुलाती है बाहर, कौन है ये रहस्यमयी महिला?

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक महिला लोगों के लिए दहशत का सबब बनी हुई है। महिला रात को एक बजे घरों की डोरबेल बजाती है। जब कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलता, तो रोने की आवाज निकालती है। लोगों में इस महिला के कारण दहशत का माहौल है। अज्ञात महिला के बारे में लोगों ने पुलिस को भी सूचना दी है।
04:03 PM Jun 12, 2024 IST | Parmod chaudhary
कैमरे में कैद रहस्यमयी महिला।
Advertisement

(कमल वर्मा, ग्वालियर)

Advertisement

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक महिला के कारण लोगों में डर का माहौल है। महिला रात को अकेले घरों के बाहर डोरबेल बजाती है। फिर रोने की आवाज निकालती है। लोगों में दहशत का माहौल है। लोगों के अनुसार हो सकता है कि ये कोई बड़ा गैंग हो? जिसका लूट या डकैती का तरीका ऐसा हो? जिसके बाद अब पुलिस को शिकायत दी गई है। ग्वालियर थाना क्षेत्र के चंदन नगर घास मंडी के लोगों में दहशत का माहौल है। लोगों ने बताया कि रात को 1 बजे दरवाजे की घंटी बजाने के बाद एक अज्ञात महिला की रो-रो कर चिल्लाने की आवाज सुनाई दी।

लोगों में डर का माहौल, महिला का नहीं सुराग

क्षेत्रवासियों में दहशत का माहौल बन गया। सभी लोग एक साथ अपने घरों से बाहर आए, तो उन्हें कोई नहीं मिला। आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो एक कैमरे में महिला की करतूत नजर आई। जिसमें महिला दरवाजे की घंटी बजाती हुई दिखाई दे रही है। कुछ देर खड़ी होने के बाद वहां से चली जाती है। लोगों का कहना है कि यह कोई बड़ा गैंग हो सकता है, जो क्षेत्र में बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:क्या अमित शाह ने पूर्व राज्यपाल को मंच पर लगा दी फटकार? देखें वायरल वीडियो

मामले में ग्वालियर के सीएसपी शुभा श्रीवास्तव का कहना कि इस तरह की घटना सामने आई है। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें एक अज्ञात महिला घर के बाहर खड़ी होकर दरवाजे की घंटी बजा रही है। लेकिन अभी तक कोई लिखित आवेदन उनके पास नहीं आया है। लेकिन वीडियो के आधार पुलिस जांच कर रही है। महिला कौन है? और इस तरह की हरकत क्यों कर रही है? इस मामले का खुलासा जल्द किया जाएगा। फिलहाल पुलिस जांच कर अज्ञात महिला की तलाश में जुटी हुई है।

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement