whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पोहे से इतना प्यार...उसके लिए नई दुल्हन ने दे दी जान, MP से आया अजीब मामला; जांच में जुटी पुलिस

MP Crime News : ग्वालियर में पोहा न मिलने पर नवविवाहिता ने आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जानें पूरी जानकारी और जांच में शामिल पहलू इस आर्टिकल में।
06:08 PM Aug 31, 2024 IST | Devansh Shankhdhar
पोहे से इतना प्यार   उसके लिए नई दुल्हन ने दे दी जान  mp से आया अजीब मामला  जांच में जुटी पुलिस
MP Crime News

(Karan Mishra,ग्वालियर) MP Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक नवविवाहिता ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसे पोहा खाने की इच्छा थी, और उसका पति उसे पोहा नहीं बना पाया। यह घटना ग्वालियर के मुरार इलाके की है, जहां 1 साल पहले शादी करने वाले बालकिशन जादौन और उनकी पत्नी कविता के बीच पोहा न बनाने को लेकर विवाद हुआ था। कविता ने अपने पति से पोहा बनाने की बात कही, लेकिन जब बालकिशन ने पोहा नहीं बनाया, तो कविता नाराज हो गई और गुस्से में आकर आत्महत्या जैसा गंभीर कदम उठा लिया।

घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है, ताकि सच्चाई सामने आ सके और उचित कार्रवाई की जा सके।

यह भी पढ़े: 20 रुपये के चक्कर में 5 लाख का झटका, वड़ा पाव खाने रुके तो स्कूटी से गोल्ड ज्वेलरी गायब, देखें वीडियो

असल में क्या हुआ था?

यह घटना ग्वालियर के मुरार इलाके की है। बालकिशन जादौन और उनकी पत्नी कविता की शादी को लगभग एक साल हुआ था। शनिवार को कविता ने अपने पति से पोहा खाने की इच्छा जाहिर की और उसे बनाने के लिए कहा। लेकिन जब बालकिशन ने पोहा नहीं बनाया, तो कविता इससे नाराज हो गई और आत्महत्या कर ली।

MP Crime News

पुलिस ने दर्ज किया मामला

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कविता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा के अनुसार, चूंकि कविता नवविवाहिता थी, इसलिए पुलिस दहेज प्रताड़ना सहित हर पहलू से जांच कर रही है। पति के बयान के अनुसार, विवाद सिर्फ पोहा न बनने को लेकर हुआ था, जिसके बाद कविता ने यह कदम उठाया।

दहेज प्रताड़ना का एंगल

पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी एंगल से जांच कर रही है। दहेज प्रताड़ना के एंगल को भी जांच में शामिल किया गया है। पुलिस मृतका के पति, ससुराल वालों और मायके पक्ष के बयान ले रही है ताकि घटना के असली कारणों का पता लगाया जा सके।

यह भी पढ़े:सदस्यता अभियान को लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कांग्रेस पर साधा निशाना

आगे की कार्रवाई

पुलिस ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांच और गहराई से की जाएगी। अगर किसी भी प्रकार की प्रताड़ना के साक्ष्य मिलते हैं, तो आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस हर संभव पहलू से जांच कर रही है ताकि सच्चाई सामने आ सके।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो