खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कपड़े फाड़े, प्राइवेट पार्ट्स से छेड़छाड़ की... दौड़ा-दौड़ाकर पीटा; बीच सड़क BJP नेता ने तार-तार की टीचर की इज्जत

Indore Teacher Assault Case: इंदौर से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यह एक महिला टीचर को सरेआम बेइज्जत किया गया, उसे सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और उसके प्राइवेट पार्ट्स से छेड़छाड़ भी की गई, लेकिन पुलिस ने मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले को खत्म करने की कोशिश की।
01:26 PM Mar 22, 2024 IST | Achyut Kumar
Indore Teacher Assault Case: इंदौर में महिला टीचर के साथ हैवानियत, बीजेपी नेता पर आरोप
Advertisement

Indore Teacher Assault Case: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से महिला टीचर को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का मामला सामने आया है। टीचर के कपड़े फाड़ दिए गए। उसके प्राइवेट पार्ट्स के साथ भी छेड़छाड़ की गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामला बाणगंगा का बताया जा रहा है।

Advertisement

बीजेपी नेता ने महिला टीचर को दौडा-दौड़ाकर पीटा

मिली जानकारी के मुताबिक, बाणगंगा में महिला टीचर को बीजेपी नेता ने बीच सड़क दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है। उसके कपड़े फाड़ दिए और प्राइवेट पार्ट्स के साथ छेड़छाड़ भी की। बीजेपी नेता की यह शर्मनाक करतूत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है।

सीसीटीवी फुटेज में क्या है?

सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि बीजेपी नेता का परिवार महिला टीचर के साथ मारपीट कर रहा है। इस दौरान महिला नीचे गिर जाती है, जिसके बाद बीजेपी नेता का परिवार वापस घर में घुस जाता है। पीड़िता टीचर ने अपनी एफआईआर में बीजेपी नेता के परिवार पर गालियां देने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। मामला 21 मार्च का है।

Advertisement

सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करने पर भड़का बीजेपी नेता का परिवार

बताया जाता है कि महिला टीचर ने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की थी, जिससे बीजेपी नेता के परिवार ने उसके साथ मारपीट की। वहीं, इस घटना से टीचर काफी आहत है। उसका कहना है कि क्या यही दिन देखने के लिए सीएम मोहन यादव को वोट दिया था।

यह भी पढ़ें: साधु बनकर आए, मंदिर का रास्ता पूछा, फिर पुलिस वाले को ही लूट ले गए

महिला टीचर ने आत्महत्या की दी धमकी

महिला टीचर ने आत्महत्या की भी धमकी दी। उसने कहा कि कोटा के बाद अब इंदौर में बड़ा कांड होगा। वहीं, पुलिस ने मामले में आईपीसी 1860 की धारा 323, 294,506 और 34 के तहत FIR दर्ज की है। दोनो पक्षों के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था।। टीचर के साथ मारपीट करने वाला शख्स बीजेपी का मंडल अध्यक्ष बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश की धार भोजशाला में ASI सर्वे जारी, जानें अब तक क्या हुआ और कब तक चलेगा सर्वेक्षण?

Advertisement
Tags :
CCTV FootageIndore NewsMP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement