खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Watch Video: लड़के-लड़कियों ने एक-दूसरे को जमकर पीटा, वजह पता चली तो लोगों ने माथा पकड़ा

06:05 PM Sep 25, 2023 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Indore Mall Parking Fighting Video Viral: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक वीडियो सामने आया है, जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़के और लड़कियों के गुट में जबरदस्त मारपीट और लड़ाई होती दिखाई दें रही हैं। वीडियो में दोनों गुट के लोग एक-दूसरे पर जमकर डंडे, लात और घूंसों की बरसात करते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

Advertisement

वीडियो में क्या है?

बताया जा रहा कि वायरल वीडियो इंदौर के एबी रोड पर स्थित विजयनगर इलाके के मॉल की पार्किग का है। वीडियो में एक गुट की लड़की बीच-बचाव करती दिखाई दे रही हैं। उस लड़की के साथ भी दूसरे गुट लड़के मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में काफी देर तक दोनों ने एक-दूसरे के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ वहां मौजूद लोग ने इस पूरी घटना का एक वीडियो बनाने में लगे हुए दिखाई दिये।

वायरल वीडियो का पुलिस ने लिया संज्ञान

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने बाद पुलिस को इस मामले के बारे में पता चला। इसके बाद पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया और कार्रवाई शुरू की।

यह भी पढ़ें: शर्मनाक हरकत! पत्नी के अश्लील वीडियो बनाकर बेचता, घर बुलाकर दोस्तों को चाय संग LED पर दिखाता

Advertisement

ये है मामला 

वहीं, विजयनगर पुलिस ने जांच के दौरान में वीडियो में दिखाई दे रही युवती जानकारी निकाली, तो पता चला की ये मामला छेड़छाड़ से जुड़ा है। युवती ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह बजरंग नगर की रहने वाली है। घटना वाले दिन वो मॉल के पार्किंग में वाशरूम गई थी। जहां उसे 3 लड़के गंदे कमेट्स कर रहे थे, साथ ही अश्लील इशारे भी कर रहे थे। जब उसके भाई और दोस्त उन लड़कों का विरोध किया तो वो लोग हाथापाई पर उतर आए और उन लोगों के कपड़े खींचने लगे। युवती के बयान के बाद पुलिस ने तीनों लड़कों के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लिया और उन्हें हिरासत में लिया है।

(lapeerhealth)

Advertisement
Tags :
boys and girlsgroups FightingIndore Mall Parking Video ViralMadhya PradeshMP News in hindiMP PoliceViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement