खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MP: स्कूल बस पलट जाने से 15 से ज्यादा बच्चे हुए घायल, चार की हालत गंभीर

02:35 PM Oct 01, 2023 IST | Shailendra Pandey
Advertisement

Indore School Bus Accident: मध्य प्रदेश के इंदौर में महू-मंडलेश्वर मार्ग पर एक स्कूल की बस पलट जाने से 15 से ज्यादा बच्चों के घायल होने की सूचना है। जबकि 4-5 बच्चों की स्थित गंभीर बताई जा रही है। वहीं, इस हादसे में एक बच्चे का हाथ कोहनी के नीचे से कट कर अलग हो गया है।

Advertisement

महेश्वर पिकनिक मनाने जा रहे थे छात्र

यह हादसा मंडलेश्वर थाना क्षेत्र का है, जहां इंदौर के नव आदर्श विद्या निकेतन स्कूल के बच्चे रविवार को 7 से 8 बसों में पिकनिक मनाने महेश्वर जा रहे थे। इसी बीच जाम गेट के घाट पर एक बस मोड़ पर असंतुलित होकर पलट गई, बस में 55 बच्चे सवार थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस जगह हादसा हुआ है, वहीं पास में खाई भी है। गनीमत यह रही कि बस खाई में नहीं गिरी।

यह भी पढ़ें-MP Crime: कार में खींचकर ले गए फिर सामूहिक दुष्कर्म, सुबह खेत में छोड़कर भागे

चार बच्चों को इंदौर रेफर किया गया

इस हादसे में जिस बच्चे का हाथ कटा है, उसका नाम शुभम ठाकुर है। शुभम इंदौर का रहने वाला है और दसवीं कक्षा का छात्र है। इस दुर्घटना में घायल बच्चों में से 12 बच्चों को महू के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है। हादसे में स्कूल की चार महिला शिक्षक भी घायल हुई हैं, जिनका इलाज भी सिविल अस्पताल में चल रहा है। वहीं, गंभीर घायल चार बच्चों को इंदौर रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद बस चालक और कंडक्टर मौके से फरार हो गए।

Advertisement

(Alprazolam)

Advertisement
Tags :
Accident NewsIndore Accident NewsIndore NewsIndore School Bus AccidentMadhya Pradesh NewsMadhya Pradesh School Bus Accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement