मोबाइल चलाने की खौफनाक सजा, मां ने दरांती से काटा, जिंदगी और मौत से जूझ रहा 13 साल का बेटा

पुलिस के अनुसार बच्चा अपने दादा-दादी के साथ रहता है, उसके परिजनों के बीच कुछ विवाद है। मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Woman Attacks Son With Sickle For Using Phone: इंदौर में 13 साल के बच्चे को मोबाइल चलाना बड़ा महंगा पड़ा। गुस्साई मां ने उस पर दरांती से हमला बोल दिया। इस हादसे के बाद वह गंभीर रूप से घायल है। फिलहाल पुलिस मां-बेटा दोनों के बयान लेकर मामले में आगे की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार दरांती को कब्जे में ले लिया गया है। घायल के परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

8वीं कक्षा में पढ़ता है घायल

जानकारी के अनुसार घायल बच्चा घर के पास ही एक स्कूल में 8वीं कक्षा में पढ़ता है। पुलिस के अनुसार अभी तक की जांच में पता चला है कि उसे मोबाइल चलाने की लत है। इसी वजह से उसकी मां उसे अकसर डांटती थी और उसे पढ़ने के लिए बोलती थी। बताया जा रहा है कि रविवार को भी वह मोबाइल चला रहा था। उसकी मां ने उसे ऐसा न करने और पढ़ाई करने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें: अमेरिका में 90 फीट ऊंची हनुमान मूर्ति का क्यों हुआ विरोध? लोगों ने काटा बवाल

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

पुलिस के अनुसार लगातार कहने के बाद भी जब लड़का नहीं माना तो गुस्साई मां ने पास पड़ी दरांती उठाई और उस पर हमला कर दिया। शोर-शराब और बच्चे की करहाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी। सिरमौर थाना पुलिस मामले में जांच कर रही है। मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है, घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसके हाथ और शरीर के अन्य हिस्से पर चोट आई है।

अपने दादा-दादी के साथ रहता है बच्चा

पुलिस के अनुसार पीड़ित बच्चे के परिवार में कोई विवाद है, जिसके चलते वह अपने दादा-दादी के साथ रहता है। इसके अलावा बच्चे का कहना है कि वह मोबाइल पर अपने स्कूल का काम देख रहा था। फिलहाल बच्चे का इलाज चल रहा है। घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: UP पुलिस को घर में घुसे देख महिला ने दम तोड़ा, गोमांस रखने के आरोप में की थी छापेमारी

Open in App
Tags :