खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कमीना पति...' AI से बनाए पत्नी की सहेलियों के अश्लील फोटो, धमकी देकर किया ब्लैकमेल

Madhya Pradesh Crime News: इंदौर में कई महिलाओं को ब्लैकमेल किया जा रहा था। जिन्होंने पुलिस को मामले की शिकायत दी थी। पुलिस ने मामले में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। महिलाओं को ब्लैकमेल करने के पीछे जो कारण आया है। उसे जानने के बाद पुलिस भी दंग रह गई।
04:30 PM May 20, 2024 IST | Parmod chaudhary
प्रतीकात्मक तस्वीर।
Advertisement

Indore Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में महिलाओं को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। कई महिलाओं ने शिकायत दी थी कि एक आदमी मोबाइल पर उनकी तस्वीरें भेज रहा है। इन तस्वीरों को एडिट कर अश्लील बनाया गया है। उनको तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी जा रही है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को दबोचा है। हैरानी की बात है कि आरोपी महिलाओं की ही एक सहेली का पति निकला। जो एआई ऐप की मदद से तस्वीरों को एडिट करता था। आरोपी ने स्वीकार किया है कि वह पत्नी की 9 सहेलियों को ब्लैकमेल कर चुका है। परदेशीपुरा पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:Srinagar Terrorist Attack: BJP नेता के घर में कैसे घुसे आतंकी? करीबियों ने सुनाई आपबीती

आरोपी ने बताया कि एआई की मदद से उसने अपनी पत्नी की सहेलियों की फोटो डीपफेक बनाई थी। इसके बाद आरोपी ने फर्जी अकाउंटों के जरिए ये तस्वीरें महिलाओं को भेजीं। 9 दंपतियों को उसने ब्लैकमेल किया। आरोपी शाजापुर जिले का रहने वाला है। पुलिस जांच कर रही है कि कहीं आरोपी ने तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड तो नहीं किया?

मुझसे बात करो, वरना सारे फोटो...

डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने मामले में पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि एक महिला ने शिकायत दी थी कि उसे एक व्यक्ति के जरिए सोशल मीडिया पर एआई जेनरेटेड तस्वीरें मिली हैं। आरोपी उनको मैसेज कर इन फोटोज को वायरल करने की धमकी दे रहा है। आरोपी ने 26 अप्रैल को भी एक फोटो भेजी थी। आरोपी ने लिखा है कि अगर उसको ब्लॉक करने की कोशिश की गई, तो वह सभी फोटोज वायरल कर देगा। उसने महिला को एक दिन का समय देते हुए गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। महिला को धमकी दी गई कि उससे बात नहीं की, तो ये फोटो वायरल कर दिए जाएंगे।

Advertisement

 

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement