होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

MP में हादसा, ऑटो पर पलटा ट्रक, सड़क पर बिछीं लाशें, 3 महिलाओं समेत 7 की गई जान

MP Jabalpur Accident : एमपी के जबलपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए। मरने वालों में महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। आइए जानते हैं कि कैसे हुई ये दुर्घटना?
06:46 PM Sep 18, 2024 IST | Deepak Pandey
मध्य प्रदेश में बड़ा हादसा।
Advertisement

Madhya Pradesh Jabalpur Accident : मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जबलपुर में बुधवार की शाम को बड़ा हादसा हो गया। एक ट्रक अचानक से लोगों से भरे ऑटो पर पलट गया, जिससे सड़क पर लाशें बिछ गईं और इस दुर्घटना में 3 महिलाओं समेत 7 लोगों की मौत हो गई। इसे लेकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने सड़क पर लंबा जाम लगा दिया।

Advertisement

यह दुर्घटना जबलपुर के मझगवां थाना क्षेत्र में स्थित सिहोरा-मझगवां रोड पर हुई। एक ऑटो सवारियों को भरके जबलपुर की ओर से आ रहा था। रास्ते में पहले ट्रक और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हुई। इसके बाद लोगों से भरे ऑटो पर ट्रक पलट गया, जिससे चीफ-पुकार मच गई। सड़क पर लाशें बिखरी हुई थीं, जिसे देखकर लोगों का दिल दहल गया। परिजन अपनों से लिपटकर रो रहे थे।

यह भी पढे़ं : मध्य प्रदेश की लोक अदालत में बिजली से जुड़े 26 हजार से अधिक मामलों में मिली छूट

हादसे में 7 की मौत, 10 घायल

Advertisement

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और सिहोरा के नजदीकी अस्पताल में घायलों को भर्ती कराया। सड़क हादसे में मरने वालों में चार पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें 6 पुरुष और 4 महिलाएं शामिल हैं। सभी मृतक पास के ही प्रतापपुर के रहने वाले थे। इस हादसे से आक्रोशित हुए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

यह भी पढे़ं : ईश्वर भील कौन? जिसपर 20 से अधिक रेप, हत्याएं, एमपी से लेकर गोवा तक कई कांड

CM ने मृतकों के परिजनों को आर्थिक मदद देने की घोषणा की

हादसे की जानकारी सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मोर्चा संभाल संभाला। पुलिस ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाने की कोशिश कर रही है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सीएम कोष से मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और सड़क दुर्घटना निधि से 15-15 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की। वहीं, विधायक निधि से मृतकों के परिजनों को पांच-पांच हजार रुपये तात्कालिक सहायता के रूप में दिए जाएंगे और संबल योजना की स्थिति में 4-4 लाख रुपये की सहायता राशि अलग से दी जाएगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो