खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

प्यार में हैवान बना युवक, पिता और भाई को उतारा मौत के घाट; फिर नाबालिग प्रेमिका के साथ हुआ फरार

MP Jabalpur Crime News: जबलपुर में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक ने अपनी नाबालिग प्रेमिका के पिता और भाई की हत्या कर दी। इसके बाद प्रेमिका को लेकर फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।
12:43 PM Mar 16, 2024 IST | Achyut Kumar
Jabalpur Crime News: डबल मर्डर कर प्रेमिका को लेकर फरार हुआ प्रेमी
Advertisement

MP Jabalpur Crime News: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शख्स नाबालिग प्रेमिका के प्यार में इतना अंधा हो गया कि उसने डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दे डाला। फिलहाल, वह प्रेमिका को लेकर फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई है।

Advertisement

मिलेनियम कॉलोनी का मामला

दरअसल, मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मिलेनियम कॉलोनी का है। आरोप है कि यहां रहने वाले एक रेलवे कर्मचारी और उसके 8 साल के बेटे की पड़ोस में रहने वाले युवक ने हत्या कर दी। इसके बाद युवक शख्स की नाबालिग बेटी के साथ फरार हो गया।

बेटी ने अंकल को भेजा वॉयस मैसेज

मिली जानकारी के मुताबिक, राजकुमार विश्वकर्मा डीआरएम कार्यालय में नौकरी करते हैं। वे मिलेनियम कॉलोनी में अपने बेटे और बेटी के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी अब इस दुनिया में नहीं हैं। राजकुमार की बेटी ने अपने अंकल को वॉयस मैसेज भेजा और कहा कि पड़ोस में रहने वाले मुकुल ने पिता और भाई की हत्या कर दी।

फ्रीज के अंदर मिली लाश

राजकुमार के भाई ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो घर में ताला लगा हुआ मिला। पुलिस ताला तोड़कर अंदर पहुंची तो बाप और बेटे की लाश दिखाई दी। बेटे की लाश फ्रीज के अंदर मिली। पुलिस के मुताबिक, धारदार हथियार से दोनों को मौत के घाट उतारा गया। मृतक राजकुमार की बेटी भी घर से गायब थी। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर नाबालिग और युवक की तलाश में जुट गई है। बताया जाता है कि यह घटना सुबह 6 से 8 बजे के बीच हुई है।

Advertisement

पिता की हत्या में शामिल हो सकती है बेटी

मिली जानकारी के मुताबिक, नाबालिग का मुकुल के साथ प्रेम संबंध थे। आशंका जताई जा रही है कि पिता की हत्या में उसका भी हाथ है। बताया जाता है कि मुकुल के साथ नाबालिग फरार हो गई है। मुकुल सुबह उसके घर पर आया था।

यह भी पढ़ें: MP में BJP को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा; अब निर्दलीय लड़ेगा चुनाव

जमानत पर है आरोपी युवक

जांच में सामने आया है कि युवक को पिछले साल नाबालिग लड़की को भगाने पर गिरफ्तार किया गया था। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत भी मुकदमा दर्ज किया गया था। युवक कुछ समय तक जेल में रहा। इसके बाद वह इस समय जमानत पर रिहा था।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: चुनाव की तारीखों से पहले BJP का बड़ा प्‍लान, इन 11 सीटों से बदलेगा MP का गेम

 

Advertisement
Tags :
Double MurderJabalpur crime NewsJabalpur NewsMP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement