खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पिता और भाई को उतारा मौत के घाट, प्रेमी संग फरार; 75 दिन बाद हरिद्वार के होटल से पकड़ी नाबालिग

Jabalpur Double Murder Case: मध्य प्रदेश में दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाली नाबालिग लड़की पुलिस के हत्थे चढ़ गई है। नाबालिग लड़की वारदात के बाद अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। उसका पुलिस को कुछ पता नहीं लग रहा था। लेकिन वारदात के 75 दिन बाद लड़की को हरिद्वार के होटल से पकड़ा गया है।
08:40 PM May 29, 2024 IST | Parmod chaudhary
नाबालिग लड़की के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी। फोटो-एक्स
Advertisement

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में 75 दिन पहले रेलवे अफसर पिता और भाई को मौत के घाट उतारने वाली नाबालिग लड़की को हरिद्वार में पकड़ा गया है। डबल मर्डर के बाद आरोपी लड़की प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। उसकी लोकेशन मथुरा में मिली थी। बाद में पुलिस को पता लगा कि आरोपी लड़की और प्रेमी गोवा, पुणे, मुंबई और हुबली में है। लेकिन दोनों लोग पुलिस के हाथ नहीं आ रहे थे। अब पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है। लड़की को जल्द जबलपुर लाने की बात पुलिस ने कही है। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही लड़की का ब्वॉयफ्रेंड मुकुल सिंह भागने में कामयाब रहा।

Advertisement

यह भी पढे़ं:बांग्लादेशी MP का तो नहीं वो 4 किलो मांस? मर्डर केस की जांच में जुटी पुलिस के हाथ बड़ी लीड

पुलिस ने आरोपी की सूचना देने वाले को 30 हजार का इनाम देने का ऐलान किया है। 14 मार्च को जबलपुर की मिलेनियम कॉलोनी में बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर पिता विश्वकर्मा और 8 साल के भाई तनिष्क का मर्डर कर दिया था। मुकुल के साथ बेटी फरार हो गई थी। मुकुल का पिता भी रेलवे अधिकारी है और इसी कॉलोनी में रहता है। दोनों के फरार होने के बाद कई शहरों से उनकी फुटेज सामने आई थी। पुलिस ने आरोपियों के खाते फ्रीज करवा दिए थे। लेकिन इसके बाद भी इन लोगों के पास पैसे पहुंच रहे थे। आरोपियों को किसने पैसे दिए? इसको लेकर भी पुलिस जांच कर रही है।

Advertisement

भाई को शव को कपड़े में बांधकर फ्रिज में ठूंसा

जबलपुर के एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल की ओर से लड़की के हाथ आने की पुष्टि की गई है। उन्होंने कहा कि लड़की को लेने के लिए पुलिस की टीम हरिद्वार रवाना हो चुकी है। मुकुल और नाबालिग लड़की ने मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया था। मुकुल ने रेलवे कर्मचारी की हत्या के बाद शव को पन्नी में बांधा था। इसके बाद किचन में फेंक दिया था। तनिष्क को मारने के बाद आरोपियों ने शव को कपड़े में बांधा था। इसके बाद फ्रिज में ठूंस दिया था। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिली थी। जिसमें आरोपी नाबालिग लड़की के साथ बैग लेकर स्कूटी पर कॉलोनी से बाहर जा रहा था। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की थी।

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement