खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

डबल मर्डर मिस्ट्री! कपल की होटल में मिली लाश... हत्या या सुसाइड? उलझी पुलिस

Jabalpur Crime News: जबलपुर के एक होटल में कपल का शव मिलने से हड़कंप मच गया था। यह हत्या है या सुसाइड, इसका खुलासा अभी तक पुलिस नहीं कर पाई है। पुलिस के लिए यह डबल मर्डर मिस्ट्री बनती जा रही है।
02:39 PM Mar 16, 2024 IST | Achyut Kumar
Jabalpur Double Murder: पुलिस के लिए मिस्ट्री बनी डबल मर्डर
Advertisement

Jabalpur Crime News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में 12 मार्च को एक होटल में कपल के सुसाइड की कहानी अब मर्डर मिस्ट्री बनती जा रही है। जी हां, 12 मार्च को मदन महल थाना इलाके में आने वाले आराध्या होटल में प्रेमी जोड़े द्वारा जहर खाकर आत्महत्या की बात कही जा रही थी, लेकिन अब यह सुसाइड मर्डर मिस्ट्री बनती जा रही है। बताया ये जा रहा है कि लड़की आकांक्षा गोस्वामी ने जहर खाकर आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि मृतक लड़के विपिन ने लड़की का गला काटकर उसे मारा था। हत्या के बाद लड़के ने बाकायदा फोन पर अपने घर वालों को इस बात की जानकारी दी और फिर उनके पहुंचने के पहले खुद भी जहर खा लिया। बदकिस्मती से घर वालों को आने में थोड़ी सी देर हो गई और लड़के की भी मौत हो गई।

Advertisement

योजना बनाकर की गई हत्या

इस मामले में लड़की के परिजनों का कहना है कि लड़के ने सुनियोजित तरीके से प्लान बनाकर लड़की को पहले घर से होटल ले गया, फिर वहां पर उसने पहले गला काटकर उसकी हत्या की और बाद में इस पूरे मामले में पुलिस और लोगों को गुमराह करने के लिए खुद भी जहर खा लिया, ताकि लोगों और पुलिस को लगे कि ये हत्या नहीं, बल्कि सुसाइड केस है।

लड़की के परिजनों ने की जांच की मांग

लड़की के परिजनों की मांग है कि पुलिस इस हत्याकांड की जांच करे और उनकी मृतक बेटी को इंसाफ दिलाए। ताकि उनकी बेटी का सच उसके दुनिया छोड़ने के बाद भी सामने आ सके। वहीं, इस घटना के बाद जब NEWS 24 ने मौके पर जाकर देखा तो आराध्या होटल पहले की तरह संचालित हो रहा है। यहां तक कि जिस कमरे में यह घटना हुई थी, वह कमरा भी खोल दिया गया।

यह भी पढ़ें: प्यार में हैवान बना युवक, पिता और भाई को उतारा मौत के घाट; फिर नाबालिग प्रेमिका के साथ हुआ फरार

Advertisement

पुलिस ने होटल का सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि उसे सीसीटीवी फुटेज और होटल के कर्मचारियों के आधार पर मामले की इन्वेस्टीगेशन कर रही है।

क्या है पूरा मामला?

मंगलवार को आराध्या होटल में रुके युवक-युवती द्वारा जहर खाकर जान देने की बात सामने आई थी। बताया जा रहा है कि जहर खाने से युवती ने जहां होटल में ही दम तोड़ दिया तो वहीं युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दूसरे दिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

युवती से शादी करने की जिद पर अड़ा था युवक

युवक जबलपुर के करमेता का रहने वाला था, जबकि मृतक युवती भी जबलपुर की ही थी। बताया जा रहा है कि दोनों में पिछले एक-दो साल से बातचीत हो रही थी। लड़का, लड़की से शादी करने की जिद पर अड़ा हुआ था, लेकिन लड़की के घर वालों की 'कभी हां, कभी ना' में चीज नहीं बन पा रही थी। लड़की और लड़की के घर वाले भी शायद यह चाह रहे थे कि लड़का पहले अपने पैरों पर खड़े हो जाए। उसके बाद बात आगे बढ़ जाए, लेकिन घर वालों को क्या पता था कि बात बनने के पहले ही बिगड़ जाएगी।

यह भी पढ़ें: MP में BJP को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा; अब निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

 

Advertisement
Tags :
Double MurderJabalpur crime NewsJabalpur NewsMP Jabalpur News

संबंधित खबरें

वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement