whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रोड शो के दौरान अचानक गाड़ी पर खड़े होकर नाचने लगे सिंधिया, देखिए वीडियो

Jyotiraditya Scindia Dance Video Viral: केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चुनाव प्रचार के लिए रोड शो कर रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया गाड़ी पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
11:01 AM May 04, 2024 IST | Pooja Mishra
रोड शो के दौरान अचानक गाड़ी पर खड़े होकर नाचने लगे सिंधिया  देखिए वीडियो
ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया का डांस वीडियो वायरल

Jyotiraditya Scindia Dance Video Viral: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों और उनके नेताओं के कई अलग-अलग अवतार देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक अनोखा नजारा अशोकनगर के चंदेरी में देखने को मिला है। दरअसल, बीती शाम भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोकनगर के चंदेरी में एक रोड शो किया। रोड शो के दौरान चुनावी सॉन्ग भी बज रहा था, जिस पर सिंधिया खुद को रोक नहीं पाए और नाचने लगे। अब ज्योतिरादित्य सिंधिया का ये डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जनता संग ताल से ताल मिलाकर नाचे सिंधिया

अपना प्रचार कर रहे भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया का इस वीडियो में रोड शो के दौरान एक अद्वितीय अंदाज देखने को मिला। दरअसल, रोड शो के दौरान चुनावी सॉन्ग 'सिंधिया दिल से रे' चल रहा था, इस गाने के दौरान रोड शो में शामिल जनता का जोश देखकर ज्योतिरादित्य सिंधिया भी जीप पर खड़े होकर तालियां बजाते हुए नाचने लगे। वहीं इस दौरान सिंधिया को नाचते हुए देश में मौजूद लोगों का जोश बढ़ गया और वे लोग झूमने लगे। रोड शो के दौरान करीब 5 मिनट तक डांस करते रहे सिंधिया ने जनता के साथ ताल से ताल मिलाते हुए नाचते रहे। इस दौरान जगह-जगह से स्थानीय लोगों ने सिंधिया पर पुष्प वर्षा कर उनका अभिनंदन किया।

यह भी पढे़ं: कांग्रेस पर भड़के ज्योतिरादित्य सिंधिया, जीतू पटवारी के बयान पर कही ये बड़ी बात

सिंधिया का डांस वीडियो वायरल

रोड शो के दौरान सिंधिया के इस डांस का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि रोड शो के दौरान जनता को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि चंदेरी की जनता ने मेरा जो स्वागत किया है, उसकी यह सिंधिया परिवार दाद देता है। आपके लिए मेरे जीवन का हर एक पल निछावर है। इसी के साथ उन्होंने जागेश्वरी मैया का जयकारा भी लगाया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो