खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

विपक्षी गठबंधन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने साधा निशाना, ट्वीट कर लिखी बड़ी बात

06:32 PM Jul 19, 2023 IST | Arpit Pandey
jyotiraditya scindia
Advertisement

Jyotiraditya Scindia: देश में अगले लोकसभा चुनाव 2024 में होने हैं, लेकिन चुनावी प्रक्रिया अभी से जमनी शुरू हो गई है। मंगलवार को बेंगलुरू में हुई विपक्षी पार्टियों की बैठक में विपक्षी गठबंधन को ‘इंडिया’ नाम दिया गया है। जिस पर बीजेपी और कांग्रेस के नेता आमने-सामने नजर आ रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा है।

Advertisement

नए गठबंधन की सूरत भी वही, नीयत भी वही

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि ‘1947 – सत्ता के लिए भारत तोड़ा, 1975 – सत्ता के लिए आपातकाल लागू किया, 2022 – सत्ता के लिए तुष्टिकरण से ओत-प्रोत भारत जोड़ो यात्रा की, 2023 – सत्ता के लिए व भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए गठबंधन INDIA जोड़ो। ये जोड़-तोड़ की राजनीति वर्षों से कांग्रेस की विचारधारा का हिस्सा रही है। नए गठबंधन की सूरत भी वही, नीयत भी वही।’

बता दें कि 2024 में विपक्षी गठबंधन ने एनडीए के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए इंडिया नाम से गठबंधन किया है। जिसमें कांग्रेस समेत कई राजनीतिक दल शामिल हैं। ऐसे में 2024 में होने वाला लोकसभा चुनाव दिलचस्प होने वाला है।

Advertisement

खास बात यह है कि विपक्षी दलों ने गठबंधन का नाम इंडिया बनाया है। जिस पर बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं में जमकर तकरार हो रही है।

(whitestallion.com)

Advertisement
Tags :
India AllianceJyotiraditya Scindiajyotiraditya scindia target congressMallikarjun Khargemp politicsscindia target congress
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement