होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कमलनाथ का बड़ा बयान, बोले- छिंदवाड़ा की जनता का हर फैसला मुझे स्वीकार

Kamal Nath Big Statement on Chhindwara Seat Polls: मध्य प्रदेश में कांग्रेस का गढ़ कही जाने वाली छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर कांग्रेस के प्रत्याशी नकुल नाथ लगातार पीछे चल रहे हैं। इस बीच में प्रदेश के पूर्व सीएम और नकुलनाथ के पिता कमलनाथ का एक बड़ा बयान सामने आया है।
01:18 PM Jun 04, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Kamal Nath Big Statement on Chhindwara Seat Polls: मध्य प्रदेश में कांग्रेस की इकलौती छिंदवाड़ा लोकसभा सीट भी पार्टी के हाथों से जाती दिखाई दे रही है। प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी नकुल नाथ रुझानों में लगातार पीछे चल रहे हैं। वहीं भाजपा के उम्मीदवार विवेक बंटी साहू 60438 वोटों के साथ सबसे आगे हैं। ऐसे में इस बीच में प्रदेश के पूर्व सीएम और नकुलनाथ के पिता कमलनाथ का एक बड़ा बयान सामने आया है।

Advertisement

नकुलनाथ के पिछड़ने पर क्या बोले कमलनाथ?

रुझानों सामने आने के बाद कमलनाथ और जीतू पटवारी कांग्रेस के दफ्तर में पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर बंटी साहू की निर्णायक बढ़त को लेकर कहा कि छिंदवाड़ा की जनता जो फैसला करती हैं, वो मुझे स्वीकार है। इसके साथ ही उन्होंने छिंदवाड़ा मतगणना में नकुलनाथ के पिछड़ने पर कहा कि मुझे छिंदवाड़ा की जनता पर पूरा भरोसा है, अभी सिर्फ चार राउंड ही हुए हैं, आगे परिणाम इंतजार है।

यह भी पढ़ें: Madhya Pradesh Lok Sabha Election Result 2024: राजगढ़ सीट बड़ा बवाल, जानें क्यों दिग्विजय सिंह ने रुकवाई वोटों की गिनती

Advertisement

NDA और INDIA के बीच कांटे टक्कर 

इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर वार करते हुए कहा कि बीजेपी 400 नहीं पहले 230 पार करें। देश में जनता का जो फैसला आया है वो अच्छा परिणाम है। INDA देश में काफी अच्छा कर रही है। बता दें कि अब तक सामने आए रुझानों में NDA और INDIA के बीच कांटे टक्कर की देखने को मिल रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Kamal NathMP Lok Sabha ElectionNakul Nath
Advertisement
Advertisement