whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी से मुलाकात और राम मंदिर के होंगे दर्शन..., वोट के लिए बीजेपी नेता की अनोखी तरकीब

Khandwa Madhya Pradesh Election News: लोकसभा चुनाव के बीच जनता से वोट मांगने के लिए कई नेता वादे करते हैं। मगर मध्य प्रदेश के खंडवा में बीजेपी के सिटिंग सांसद ने कार्यकर्ताओं को लुभाने का अनोखा तरीका निकाला है।
02:55 PM May 11, 2024 IST | Sakshi Pandey
पीएम मोदी से मुलाकात और राम मंदिर के होंगे दर्शन     वोट के लिए बीजेपी नेता की अनोखी तरकीब
MP PM Modi gyaneshwar patil

Khandwa MP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के दौरान जनता को लुभाने के लिए नेता तरह-तरह के पैंतरे आजमाते हैं। आरक्षण से लेकर सब्सीडी तक कई वादे नेताओं के भाषण का अहम हिस्सा हैं। मगर कार्यकर्ताओं को लुभाने वाला नेता आपने शायद ही कहीं देखा हो। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है मध्य प्रदेश के खंडवा से, जहां बीजेपी नेता ने एक अनूठी घोषणा कर डाली है।

बीजेपी सांसद का अनोखा बयान

खंडवा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने वोट पाने के लिए कार्यकर्ताओं से अजीबो-गरीब वादे किए हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि खंडवा के जिस बूथ पर कांग्रेस को कोई वोट नहीं पड़ेगा, वहां के कार्यकर्ताओं की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करवाई जाएगी। यही नहीं ज्ञानेश्वर पाटिल ने यहां तक कहा कि जिस बूथ पर 80 प्रतिशत तक मतदान होगा, उस बूथ के कार्यकर्ताओं को अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करवाए जाएंगे।

चौथे चरण में होंगे मतदान

बता दें कि मध्य प्रदेश की खंडवा लोकसभा सीट पर चौथे चरण में 13 मई को मतदान होंगे। एमपी की 29 सीटों में से एक खंडवा पर पिछले कई सालों से बीजेपी का कब्जा है। 1996 से 2009 तक भाजपा यहां से जीतती आई है। हालांकि 2009 के आम चुनाव में कांग्रेस ने खंडवा में जीत का परचम लहराया था। मगर 2014 में बीजेपी ने खंडवा को वापस अपने खेमे में कर लिया। 2014 के बाद 2019 में भी यहां बीजेपी जीती। मगर 2021 में सांसद नंदकुमार सिंह चौहान का निधन हो गया। इस दौरान मध्य प्रदेश में उपचुनाव हुए और बीजेपी उम्मीदवार ज्ञानेश्वर पाटिल खंडवा के नए सांसद बने। 2024 के आम चुनाव में बीजेपी ने फिर से ज्ञानेश्वर पाटिल को प्रत्याशी चुना है तो कांग्रेस ने नरेंद्र पटेल को कैंडिडेट बनाया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो