चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'तुम 'फुस्सी बम' निकले, तुमसे अच्छी तो वैश्यायें हैं' BJP में शामिल होने पर अक्षय बम पर भड़के केके मिश्रा

KK Mishra Fire React on Akshay Bomb: कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने अक्षय बम को 'फुस्सी बम' बताया और कहा कि उनसे अच्छी तो वैश्यायें हैं। केके मिश्रा के इस बयान के बाद से इंदौर में राजनीति का पारा और बढ़ गया है।
02:37 PM Apr 29, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

KK Mishra Fire React on Akshay Bomb: मध्य प्रदेश के इंदौर में इस समय अक्षय बम को लेकर सियासी उठापटक काफी तेज हो गई है। दरअसल इंदौर के कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम द्वारा नामांकन वापस लेने और भाजपा में शामिल होने पर कई नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। अब इस मामले पर कांग्रेस नेता केके मिश्रा की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं, जिसमें केके मिश्रा ने अक्षय बम को 'फुस्सी बम' बताया और कहा कि उनसे अच्छी तो वैश्यायें हैं। केके मिश्रा के इस बयान के बाद से इंदौर में राजनीति का पारा और बढ़ गया है।

Advertisement

अक्षय बम पर भड़के केके मिश्रा 

केके मिश्रा ने अपने अधिकारिक X हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि अक्षय बम, तुम तो 'फुस्सी बम' निकले, तुमसे अच्छी तो वैश्यायें हैं, जो अपने प्रोफेशन के लिए ईमानदार रहती हैं, कितने में बिके हो? याद रखें, वक्त हमेशा बदलता रहता है, जिस वजह से तुम बिके हो, वह कारण हमेशा क़ायम रहेगा और वही तुम्हें भविष्य में शिकंजे में भी लेगा। तुम्हें ये विश्वासघात मंहगा पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति ने आखिरी दिन क्यों बदला पाला? सामने आए ये बड़े कारण

Advertisement

अक्षय की नियत के बारे पहले से पता था

केके मिश्रा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि उन्हें पता था कि अक्षय की कीमत लग चुकी है। मिश्रा ने यह भी बताया कि उन्होंने इसके बारे में पार्टी के एक वरिष्ठ नेता को बताया था। उन्होंने कहा कि आखिरकार उनका अंदाजा सच साबित हुआ। उन्होंने यह भी लिखा कि इसीलिए उन्होंने आज तक अक्षय बम के पक्ष में कुछ नहीं बोला, क्योंकि उन्हें मालूम था कि अक्षय बम की भावनाएं किसी 'गद्दार' की तरह हैं। उन्होंने पार्टी की पीठ में छुरा भी भोंका है।

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh
Advertisement
Advertisement