खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कमलनाथ के बयान पर शुरू हुई सियासत, कांग्रेस बोली- हमारे बेडरूम में न झांके भाजपा

Madhya Pradesh Congress : लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस में सबकुछ ठीक नजर नहीं आ रहा है। भाजपा के नेता कमलनाथ को लेकर कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। वहीं, कांग्रेस नेता भी भाजपा को अपने काम के काम रखने की नसीहत दे रहे हैं
01:47 PM Apr 11, 2024 IST | Gaurav Pandey
Representative Image
Advertisement

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के भावुक बयानों पर अब जमकर सियासत शुरू हो गई है। इसे लेकर भाजपा के प्रवक्ता मिलन भार्गव ने कहा है कि जीतू पटवारी कमलनाथ को निपटाने के काम में लगे हैं। इस पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार केके मिश्रा ने यह कहते हुए पलटवार किया है कि भाजपा को कांग्रेस के बेडरूम में नहीं झांकना चाहिए।

Advertisement

दरअसल, कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। लेकिन कमलनाथ इसमें शामिल नहीं हुए थे। इसे लेकर मिलन भार्गव ने कहा था कि जीतू पटवारी की सोशल मीडिया टीम कमलनाथ को बीमार बताने में जुटी हुई है। इसीलिए कमलनाथ जनता से भावुक अपील कर रहे हैं। लेकिन, अगर आपने कांटे बोए हैं तो फिर कांटे ही मिलेंगे, फल कहां से उगेंगे।

'भाजपा डरी हुई है इसीलिए कर रही है ऐसी बातें'

इस पर केके मिश्रा ने कहा है कि दिग्विजय सिंह क्यों आए, कमलनाथ क्यों नहीं आए... इन सब बातों की भाजपा को चिंता करने की जरूरत नहीं है। हमारे बेडरूम में झांकने से बेहतर होगा कि आप खुद को देखें। उन्होंने दावा किया कि भाजपा डरी हुई है इसीलिए उसके नेता इस तरह की बेतुकी बातें कर रहे हैं। उन्हें इस बात की चिंता ज्यादा है कि हमारे नेता ने क्या पहना है और वह क्या खा रहे हैं।

Advertisement

कमलनाथ ने छिंदवाड़ा को बनाया कांग्रेस का गढ़

आगामी लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा सीट से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को टिकट मिला है। यह सीट कांग्रेस का गढ़ बनी है तो इसका पूरा-पूरा श्रेय कमलनाथ को ही जाता है। 45 साल में इस सीट से कांग्रेस को केवल एक बार हार का सामना करना पड़ा है। खुद कमलनाथ यहां से 9 बार सांसद बने हैं और एक बार उनकी पत्नी यहां से जीती हैं। इस बार उनके बेटे मैदान में हैं।

कांग्रेस और कमलनाथ के बीच अनबन की अटकल

माना जा रहा है कि कांग्रेस के रवैये से कमलनाथ काफी नाराज चल रहे हैं। पार्टी ने उन्हें प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाते हुए जीतू पटवारी को यह जिम्मा दे दिया है। चर्चा है कि दोनों की आपस में बन नहीं रही है। इसीलिए उनको कई मौकों पर कांग्रेस के नाम पर नहीं बल्कि अपने काम पर बेटे नकुलनाथ के लिए जनता से वोट मांगते हुए देखा गया है। भाजपा इसी का फायदा उठाने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें: छोटे दलों के बिना क्यों जीत नहीं सकते बड़े राजनीतिक दल?

ये भी पढ़ें: NDA को शिकस्त देने के लिए आरजेडी ने रचा है ‘चक्रव्यूह’

ये भी पढ़ें: योगी के गढ़ में BJP दो फाड़, ऑडियो क्लिप से मची हलचल

Advertisement
Tags :
BJPelectionsJitu PatwariKamal Nathlok sabha election 2024special-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement