whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP जॉइन करके गलती हो गई...18 दिन में मोहभंग हुआ, बोले- माफ कर दीजिए

Kamal Nath Supporter Ahake Viral Video: कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ के करीबी रहे विक्रम अहाके का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे भाजपा से मोहभंग होने की बात कहते हुए माफी मांग रहे हैं और कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे हैं।
12:19 PM Apr 19, 2024 IST | Khushbu Goyal
bjp जॉइन करके गलती हो गई   18 दिन में मोहभंग हुआ  बोले  माफ कर दीजिए
Kamal Nath Supporter Ahake Viral Video

Kamal Nath Supporter Ahake Viral Video: भाजपा जॉइन करके गलती हो गई। किसी दूसरी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करके मन विचलित हो रहा था। मुझे कमलनाथ जी के विकास कार्यों में उनका साथ देना चाहिए था। यह कहना है कि उस शख्स का जिसने एक अप्रैल को कांग्रेस छोड़कर भाजपा जॉइन की थी, लेकिन 18 दिन में ही उसका मोहभंग हो गया।

वीडियो में नजर आ रहा शख्स मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का करीबी विक्रम अहाके है, जो छिंदवाड़ा से कांग्रेस का महापौर था। अब विक्रम ने एक वीडियो जारी करके अपने दिल की बात की और जनता से माफी मांगते हुए छिंदवाड़ा से कांग्रेस नेता नकुलनाथ को जिताने की अपील की। विक्रम ने यह भी कहा कि भविष्य में मेरे साथ क्या होगा, पता नहीं, लेकिन मैं कमलनाथ और नकुलनाथ के साथ हूं।

विक्रम आहके को महसूस हो रही घुटन

बता दें कि छिंदवाड़ा नगर निगम के महापौर विक्रम आहके ने गत एक अप्रैल को ही भाजपा जॉइन की थी, लेकिन मतदान के दिन विक्रम अहाके का हृदय परिवर्तन हो गया और उन्होंने एक वीडियो जारी करके कहा है कि उन्होंने हाल ही में जो पार्टी जॉइन की थी, उसको लेकर उन्हें घुअन महसूस हो रही है। वह उस व्यक्ति का साथ कभी नहीं छोड़ सकते, जिसने छिंदवाड़ा के विकास में एक आयाम रचा है और जिसका मैं भी कर्जदार हूं।

विक्रम अहाके ने कहा कि उन्होंने मेरे लिए जो किया है, वह कोई नहीं कर सकता। मुझे जो घुटन महसूस हो रही है, बता नहीं सकता। आज मैं खुद बिना किसी डर या दबाव के इस बात को स्वीकार करता हूं कि मैंने गलती की है। विक्रम आहके का यह वीडियो सोशल मीडिया पर मतदान के दिन आया है और इस वीडियो से छिंदवाड़ा की राजनीति में नया मोड़ आ गया है।

यह भी पढ़ें:जेब में सिर्फ 320 रुपये और लड़ रहा चुनाव, जानें देश का सबसे अमीर और सबसे गरीब प्रत्याशी कौन?

विक्रम अहाके के बारे में अहम जानकारियां

बता दें कि विक्रम अहाके छिंदवाड़ा के गांव राजाखोह के रहने वाले हैं। वे छिंदवाड़ा की राजनीति का जाना पहचाना चेहरा है। वे 30 की उम्र में छिंदवाड़ा के मेयर बने थे। पिता का नाम नरेश अहाके है, जो पेशे से किसान हैं। मां आंगनबाड़ी वर्कर हैं। विक्रम अहाके कांग्रेस की टिकट से जब मेयर चुनाव जीते थे तो 18 साल बाद कांग्रेस को छिंदवाड़ा नगर निगम में जीत मिली थी।

विक्रम ने भाजपा के अनंत धुर्वे को 3786 वोटों से हराया था। विक्रम को 64363 वोट मिले थे। अनंत ने 60577 वोट लिए थे। दूसरी ओर, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव 2024 कांग्रेस की टिकट पर लड़ रहे हैं, जिनके पक्ष में वोट करने की अपील विक्रम अहाके ने की है।

यह भी पढ़ें:Lakshadweep Lok sabha Election 2024 : महज 71 वोट से छिन गया 57 साल का राज, वो शख्‍स ज‍िसे हराना था नामुमक‍िन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो