होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मध्य प्रदेश में कब और कहां होगा चौथा रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव, जानें पूरी डिटेल

MP 4th Regional Industry Conclave: मध्य प्रदेश का चौथा रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव को लेकर कुछ जानकारी सामने आई है। जैसे इस बार कॉन्क्लेव की मेजबानी सागर करने वाला है।
03:06 PM Sep 24, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

MP 4th Regional Industry Conclave: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव प्रदेश के औद्योगिक विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। इसके लिए सीएम मोहन यादव ने प्रदेश में रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव सीरीज की शुरुआत की है। अब तक इस सीरीज के 3 पार्ट आयोजिक हो चुके हैं। रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव चौथा सीरीज की मेजबानी सागर करने वाला है। इसके पहले उज्जैन, जबलपुर और ग्वालियर में रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का आयोजन हो चुका है। अब 27 सितंबर को सागर में चौथे रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव आयोजन किया जाएगा।

Advertisement

राज्य के औद्योगिक विकास को बढ़ावा

मध्य प्रदेश में औद्योगिक विकास की यात्रा को शुरू करने रणनीतिक रूप से राज्य में निवेश को बढ़ावा देने फोकस किया जा रहा है। अलग-अलग सेक्टर के निवेशकों को आकर्षित करने के लिए सीएम मोहन यादव ने रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव सीरीज की शुरुआत की। इसका पहला आयोजन उज्जैन में किया गया, जो कि काफी सफल साबित हुआ। इसी तरह से जबलपुर और ग्वालियर में इसका आयोजन सफल हुआ। अब 27 सितंबर को सागर में चौथा रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव होगा। इसमें भी अलग- अलग सेक्टर के उद्योगपति देश-विदेश से आएंगे। रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव से राज्य में औद्योगिक विकास को काफी बढ़ावा मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में CM मोहन यादव की कैबिनेट बैठक आज, सोयाबीन खरीदी पर ले सकते हैं फैसला

Advertisement

चौथे कॉन्क्लेव का उद्देश्य

सागर में के जवाहरलाल नेहरू पुलिस अकादमी मैदान में इस कॉन्क्लेव का आयोजन किया जाएगा। इस कॉन्क्लेव का उद्देश्य उद्योगपतियों, अलग-अलग उद्योग यूनियन के प्रतिनिधियों सहित 2,500 से अधिक प्रतिभागियों को एक साथ एक प्लेटफॉर्म पर लाना है। इस कॉन्क्लेव में विचारों, नवाचार और निवेश पर विस्तार से चर्चा होगी। इससे राज्य अपनी औद्योगिक क्षमताओं को बढ़ाते हुए एमएसएमई को मजबूत करेगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो