चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MP Election: कांग्रेस को एक और बड़ा झटका; प्रदेश महासचिव ने थामा भाजपा का दामन, कांग्रेस को बताया धोखेबाज

Congress Anil Bhargava joined BJP: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश कांग्रेस महासचिव रहे अनिल भार्गव ने बीजेपी का दामन थाम लिया है।
11:50 AM Oct 31, 2023 IST | Shailendra Pandey
Advertisement

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे ही नेताओं द्वारा दल-बदल करने का सिलसिला भी तेज हो गया है। इस बीच विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश कांग्रेस महासचिव रहे अनिल भार्गव ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। दतिया से बीजेपी प्रत्याशी व गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने उन्हें सदयस्ता दिलाई है। इस दौरान भाजपा में शामिल होने के बाद भार्गव ने कांग्रेस को धोखेबाज पार्टी बताते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Advertisement

भाजपा पार्टी नहीं एक परिवार

नरोत्तम मिश्रा के समर्थन में दतिया कांग्रेस में लगातार टूट जारी है। कांग्रेस के भानू ठाकुर, दिनेश शर्मा, राजकुमार जाटव के बाद अब प्रदेश महासचिव रहे अनिल भार्गव भी मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए। चुनाव कार्यालय में डॉ मिश्रा ने अनिल भार्गव को भाजपा कि सदयस्ता दिलाई। इस दौरान मिश्रा ने कहा कि भाजपा पार्टी नहीं परिवार है और में इस परिवार में भार्गव का स्वागत करता हूं।

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में ‘घोषणा पत्र’ पर सियासत: कांग्रेस बोली- वचन पत्र देख हवा टाइट हो गई, बीजेपी ने किया पलटवार

कांग्रेस का काम झूठ बोलकर ठगना

इस दौरान भाजपा में शामिल होने के बाद भार्गव ने कांग्रेस को धोखेबाज पार्टी बताते हुए गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कि न कोई रीति-नीति है, न कोई सिद्धांत है। कांग्रेस का काम केवल जनता को झूठ बोलकर ठगना है और वोट लेना है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस को विकास, गरीब कल्याण से कोई लेना देना नहीं है वहीं, डॉ नरोत्तम मिश्रा विकास पुरुष हैं।

Advertisement

जमकर की तारीफ

अनिल भार्गव ने डॉ नरोत्तम मिश्रा की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने बिना भेदभाव के पूरे दतिया का विकास किया और दतिया को विकसित दतिया बना दिया। डॉ मिश्रा के कार्य व व्यवहार से ही प्रभावित होकर मैंने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है। उन्होंने आगे कहा कि मैं और मेरे साथी डॉ मिश्रा को जिताने के लिए रात-दिन एक कर देंगे।

 

(crmgco.com)

Advertisement
Tags :
Assembly ElectionBJPcongressCongress Anil Bhargava joined BJPDr. Narottam mishraElection newshindi newsMadhya Pradesh Assembly Election 2023Madhya Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement