whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भाजपा में शामिल हुए भिंड के पूर्व सांसद डॉ. राम लखन सिंह, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिलाई सदस्यता

Bhind Former MP Dr Ram Lakhan Singh Join BJP: मध्य प्रदेश के भिंड के पूर्व सांसद डॉ राम लखन सिंह ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। सीएम मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई।
07:28 PM Mar 28, 2024 IST | Pooja Mishra
भाजपा में शामिल हुए भिंड के पूर्व सांसद डॉ  राम लखन सिंह  मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिलाई सदस्यता
भाजपा में शामिल हुए भिंड के पूर्व सांसद

Bhind Former MP Dr Ram Lakhan Singh Join BJP: मध्य प्रदेश में बसपा को एक बड़ा झटका लगा है, दरअसल भिंड के पूर्व सांसद डॉ राम लखन सिंह ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में डॉ राम लखन सिंह को भाजपा की सदस्यता दिलाई। बताया जा रहा है कि पूर्व सांसद डॉ राम लखन सिंह के भाजपा में शामिल होने की पिछे पार्टी के दिग्गज नेता नरोत्तम मिश्रा का हाथ है।

पार्टी ने नरोत्तम मिश्रा को दी जिम्मेदारी

जानकारों के माने तो पार्टी ने नरोत्तम मिश्रा को जिम्मेदारी दी है कि वह कांग्रेस, सपा, बसपा समेत सभी विपक्षी पार्टियों के नेताओं को भाजपा में करवाएं। इस जिम्मेदारी को नरोत्तम मिश्रा बखूबी निभा रहे हैं। दरअसल विधानसभा चुनाव हारने के बाद भाजपा ने नरोत्तम मिश्रा को लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया, लेकिन पार्टी ने उन्हें इस चुनाव में एक बड़ी जिम्मेदारी देते हुए विपक्षी पार्टियों में सेंध लगाने का काम सौंपा, जिसे वह पूरी निष्ठा के साथ कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव की शुरुआत से पहले ही वह विपक्षी दलों के प्रमुख नेताओं को भाजपा में शामिल करवाने का शुरू कर चुके थे।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में कैश समेत 44 करोड़ का सामान जब्त, आचार संहिता को लेकर प्रशासन सख्त

नहीं मिला लोकसभा का टिकट 

बता दें कि नरोत्तम मिश्रा साल 2023 में हुए विधानसभा चुनाव में दतिया सीट से चुनाव हार गए थे। ऐसा काफी लंबे समय के बाद हुआ था कि इस सीट से नरोत्तम मिश्रा हार का सामना करना पड़ा। हालांकि खबर थी कि भाजपा उन्हें ग्वालियर, भोपाल, मुरैना सीट से लोकसभा का टिकट देगी, लेकिन भाजपा ने उन्हें लोकसभा का टिकट भी नहीं दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो