चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भाजपा में शामिल हुए भिंड के पूर्व सांसद डॉ. राम लखन सिंह, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिलाई सदस्यता

Bhind Former MP Dr Ram Lakhan Singh Join BJP: मध्य प्रदेश के भिंड के पूर्व सांसद डॉ राम लखन सिंह ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। सीएम मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई।
07:28 PM Mar 28, 2024 IST | Pooja Mishra
भाजपा में शामिल हुए भिंड के पूर्व सांसद
Advertisement

Bhind Former MP Dr Ram Lakhan Singh Join BJP:  मध्य प्रदेश में बसपा को एक बड़ा झटका लगा है, दरअसल भिंड के पूर्व सांसद डॉ राम लखन सिंह ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में डॉ राम लखन सिंह को भाजपा की सदस्यता दिलाई। बताया जा रहा है कि पूर्व सांसद डॉ राम लखन सिंह के भाजपा में शामिल होने की पिछे पार्टी के दिग्गज नेता नरोत्तम मिश्रा का हाथ है।

Advertisement

पार्टी ने नरोत्तम मिश्रा को दी जिम्मेदारी

जानकारों के माने तो पार्टी ने नरोत्तम मिश्रा को जिम्मेदारी दी है कि वह कांग्रेस, सपा, बसपा समेत सभी विपक्षी पार्टियों के नेताओं को भाजपा में करवाएं। इस जिम्मेदारी को नरोत्तम मिश्रा बखूबी निभा रहे हैं। दरअसल विधानसभा चुनाव हारने के बाद भाजपा ने नरोत्तम मिश्रा को लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया, लेकिन पार्टी ने उन्हें इस चुनाव में एक बड़ी जिम्मेदारी देते हुए विपक्षी पार्टियों में सेंध लगाने का काम सौंपा, जिसे वह पूरी निष्ठा के साथ कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव की शुरुआत से पहले ही वह विपक्षी दलों के प्रमुख नेताओं को भाजपा में शामिल करवाने का शुरू कर चुके थे।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में कैश समेत 44 करोड़ का सामान जब्त, आचार संहिता को लेकर प्रशासन सख्त

Advertisement

नहीं मिला लोकसभा का टिकट 

बता दें कि नरोत्तम मिश्रा साल 2023 में हुए विधानसभा चुनाव में दतिया सीट से चुनाव हार गए थे। ऐसा काफी लंबे समय के बाद हुआ था कि इस सीट से नरोत्तम मिश्रा हार का सामना करना पड़ा। हालांकि खबर थी कि भाजपा उन्हें ग्वालियर, भोपाल, मुरैना सीट से लोकसभा का टिकट देगी, लेकिन भाजपा ने उन्हें लोकसभा का टिकट भी नहीं दिया।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh

संबंधित खबरें

Advertisement
Advertisement