चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MP में डीजे वाहन से टकराया बिजली का तार, डांस कर रहे 2 युवकों की मौत

Shivpuri Youths Died Due To Electric Shock: मध्य प्रदेश के शिवपुरी में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। शादी समारोह में दो युवकों की मौत के बाद परिजनों में मातम पसरा हुआ है। वहीं, 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। ये लोग फिलहाल मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाए गए हैं। पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है।
12:30 PM Apr 26, 2024 IST | News24 हिंदी
करंट के कारण दो लोगों की जान चली गई।
Advertisement

Madhya Pradesh Big Accident: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां के कोलारस थाना क्षेत्र के डोढ़याई गांव में वीरवार रात बरात में डीजे वाहन बिजली के तार से टकरा गया। डीजे में फैले करंट के कारण डांस कर रहे दो युवकों की मौत हो गई। 3 युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बरात जिला अशोक नगर के नईसराय से आई थी और मरने बाले दोनों युवक निकेश चंदेल ओर राजकुमार केवट जिला अशोकनगर के निवासी बताए गए हैं। घायल तीनों युवकों को मेडिकल कॉलेज शिवपुरी में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि अशोकनगर जिले के नईसराय थाना क्षेत्र के कांकडे गांव के रहने बाले शिवम परिहार की बरात कोलारस थाना के लुकवासा चौकी क्षेत्र के डोढ़याई गांव निवासी सुगर सिंह परिहार के यहां आई थी।

Advertisement

तार फिसलकर डीजे वाहन के ऊपर गिरा

रात 12 बजे के लगभग बराती डीजे पर बज रहे गानों पर डांस करते हुए दुल्हन के घर जा रहे थे। तभी रास्ते में डीजे वाहन पर सवार एक युवक ने बिजली के तार को डीजे से टकराने से रोकने के लिए लकड़ी से ऊपर उठाने का प्रयास किया। लेकिन वह तार लकड़ी से फिसलकर डीजे से टकरा गया। इससे डीजे में करंट फैल गया। डीजे के संपर्क में आने बाले पांच युवकों को जबरदस्त झटका लगा।

यह भी पढ़ें:हे ईश्‍वर! 24 घंटे में खाते थे स‍िर्फ एक खजूर, गोवा में 2 भाइयों की दर्दनाक मौत, जानें पूरा मामला

दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर तीन युवकों कल्पेश चंदेल, आकाश और मुनेश को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मृतक दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस लोगों से भी पूछताछ कर रही है। पहले भी शादी समारोह में ऐसे हादसे होते रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement