'किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा', उज्जैन दुष्कर्म मामले पर बोले CM मोहन यादव

CM Mohan Yadav Recation on Ujjain Rape Case: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने उज्जैन जिले में भिक्षुक महिला के साथ हुए बलात्कार मामले पर सख्त प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

CM Mohan Yadav Recation on Ujjain Rape Case: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में फुटपाथ पर भिक्षुक महिला के साथ बलात्कार के वायरल वीडियो ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। वायरल वीडियो में आरोपी दिनदहाड़े फुटपाथ कई लोगों के सामने एक भिक्षुक महिला के साथ रेप करता दिख रहा है। अब इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का बयान सामने आया है। इस मामले को लेकर सीएम मोहन यादव ने सख्त रुख अपनाते हुए कहा कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा, क्योंकि मध्य प्रदेश में कानून का राज है।

बख्शा नहीं जाएगा आरोपी

मीडिया से बात करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश में कानून का राज चालता है। अपराध करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। फिर चाहे वह उज्जैन हो या पूरा मध्य प्रदेश। पीएम मोदी के नेतृत्व में सभी भाजपा शासित राज्य में सुशासन लागू है। यहां अपराधियों को खुला नहीं छोड़ा जाएगा। सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी और इसके लिए पुलिस की स्पेशल टीम बनाई गई है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश का ये गणेश मंदिर बना देश का पहला Plastic Free Temple, शुरू होगा करोड़ों का विकास कार्य

शराब पिलाकर किया रेप

इस मामले की जांच कर रहे उज्जैन के SP प्रदीप शर्मा ने बताया कि इस केस में पुलिस ने मोहम्मद सलीम नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। इसी फोन से 2 दिन पहले बलात्कार का वीडियो बनाया गया है। जांच में पता चला कि आरोपी ने महिला को शराब पिलाकर और शादी का वादा करके उसके साथ दुष्कर्म किया। फिलहाल, आरोपी व्यक्ति की तलाश कर रही है।

Open in App
Tags :