whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कांग्रेस पर भड़के सीएम मोहन यादव, आंतकी हमले को बताया था 'भाजपा का स्टंट'

CM Mohan Yadav Attack On Congress: जम्मू कश्मीर में हुए इस आतंकी हमले को कांग्रेस ने 'भाजपा का स्टंट' बताया। कांग्रेस के इस बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पलटवार किया है।
04:57 PM May 06, 2024 IST | Pooja Mishra
कांग्रेस पर भड़के सीएम मोहन यादव  आंतकी हमले को बताया था  भाजपा का स्टंट
सीएम मोहन यादव का कांग्रेस पर हमला

CM Mohan Yadav Attack On Congress: जम्मू कश्मीर में रविवार को हुए आतंकवादियों के हमले को लेकर सियासत काफी तेज हो गई। कांग्रेस की तरफ से जम्मू कश्मीर में हुए इस आतंकी हमले को 'भाजपा का स्टंट' बताया जा रहा है। वहीं कांग्रेस के इस बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पलटवार किया है। सीएम मोहन यादव ने कांग्रेसी नेताओं को करारा जवाब देते हुए कहा कि सेना की शहादत पर कांग्रेस का भाव ही गलत है। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें राजनीति को कम से कम सेना से अलग रखना चाहिए।

कांग्रेस पर भड़के सीएम मोहन यादव

कांग्रेस पर जवाब देते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौर में देश ने 40 हजार हत्याएं सहन की थी और हजारों बहनों को मंगलसूत्र खोने पड़े थे। सेना ने पुरुषार्थ, पराक्रम करके एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार देश का मान-सम्मान बढ़ाया। इसी वजह से पूरे देश से आतंकवादी घटनाएं खत्म हो गई।

यह भी पढे़ं: आंतकी हमले में जवान के शहीद होने पर बोले CM मोहन यादव- उनको इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी

सीएम मोहन यादव का कांग्रेस पर वार 

उन्होंने कांग्रेस सरकार पर वार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहले कांग्रेस के नेता कहते थे कि पाकिस्तान से आतंकवादी आ रहे हैं, हम क्या करें? उस समय भारत सिर्फ पाकिस्तान से बात करता था। पाकिस्तान लातों के भूत बातों से नहीं मानता है। उनसे क्या बात करेंगे। उनको घर में घुसकर मारना पड़ता है। 2-2 बार आतंकवादियों को मार के आए तो ये घटनाएं कंट्रोल में आई थीं। इसके बाद मोदी सरकार ने कश्मीर से धारा 370 को जड़ समाप्त कर दिया। इसके बाद आतंकवाद की छुटपुट घटनाओं को छोड़कर पूरे देश में शांति और भाईचारा का जो वातावरण बना है। कांग्रेस के कायरता के कारण से देश ने 40 हजार हत्याएं सहन की हैं और इसी चक्कर में हजारों बहनों के मंगलसूत्र टूटते गए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो