चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कांग्रेस पर भड़के सीएम मोहन यादव, आंतकी हमले को बताया था 'भाजपा का स्टंट'

CM Mohan Yadav Attack On Congress: जम्मू कश्मीर में हुए इस आतंकी हमले को कांग्रेस ने 'भाजपा का स्टंट' बताया। कांग्रेस के इस बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पलटवार किया है।
04:57 PM May 06, 2024 IST | Pooja Mishra
सीएम मोहन यादव का कांग्रेस पर हमला
Advertisement

CM Mohan Yadav Attack On Congress: जम्मू कश्मीर में रविवार को हुए आतंकवादियों के हमले को लेकर सियासत काफी तेज हो गई। कांग्रेस की तरफ से जम्मू कश्मीर में हुए इस आतंकी हमले को 'भाजपा का स्टंट' बताया जा रहा है। वहीं कांग्रेस के इस बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पलटवार किया है। सीएम मोहन यादव ने कांग्रेसी नेताओं को करारा जवाब देते हुए कहा कि सेना की शहादत पर कांग्रेस का भाव ही गलत है। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें राजनीति को कम से कम सेना से अलग रखना चाहिए।

Advertisement

कांग्रेस पर भड़के सीएम मोहन यादव

कांग्रेस पर जवाब देते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौर में देश ने 40 हजार हत्याएं सहन की थी और हजारों बहनों को मंगलसूत्र खोने पड़े थे। सेना ने पुरुषार्थ, पराक्रम करके एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार देश का मान-सम्मान बढ़ाया। इसी वजह से पूरे देश से आतंकवादी घटनाएं खत्म हो गई।

यह भी पढे़ं: आंतकी हमले में जवान के शहीद होने पर बोले CM मोहन यादव- उनको इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी

Advertisement

सीएम मोहन यादव का कांग्रेस पर वार 

उन्होंने कांग्रेस सरकार पर वार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहले कांग्रेस के नेता कहते थे कि पाकिस्तान से आतंकवादी आ रहे हैं, हम क्या करें? उस समय भारत सिर्फ पाकिस्तान से बात करता था। पाकिस्तान लातों के भूत बातों से नहीं मानता है। उनसे क्या बात करेंगे। उनको घर में घुसकर मारना पड़ता है। 2-2 बार आतंकवादियों को मार के आए तो ये घटनाएं कंट्रोल में आई थीं। इसके बाद मोदी सरकार ने कश्मीर से धारा 370 को जड़ समाप्त कर दिया। इसके बाद आतंकवाद की छुटपुट घटनाओं को छोड़कर पूरे देश में शांति और भाईचारा का जो वातावरण बना है। कांग्रेस के कायरता के कारण से देश ने 40 हजार हत्याएं सहन की हैं और इसी चक्कर में हजारों बहनों के मंगलसूत्र टूटते गए।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement