चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मंत्रिमंडल के साथ अयोध्या में राम मंदिर और रामलला के दर्शन करने कब जाएंगे CM मोहन यादव, बताया पूरा प्लान

CM Mohan Yadav Ayodhya Dham: सीएम मोहन यादव ने बताया कि पहले वह फरवरी महीने में अपने मंत्रिमंडल के साथ अयोध्या धाम जाने वाले थे। कई कामों की वजह से इस प्लान को स्थगित करना पड़ा।
12:31 PM Mar 04, 2024 IST | Pooja Mishra
सीएम मोहन यादव का अयोध्या धाम जाने का प्लान
Advertisement

CM Mohan Yadav Ayodhya Dham: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से ही वहां भारी संख्या में श्रद्धालुओं पहुंच रहे हैं। आम जनता के साथ-साथ राज्यों के मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिमंडल भी रामलला के दर्शन को बेकरार हैं। कुछ दिनों पहले ही उत्तराखंड के सीएम पुस्कर सिंह धामी अपने मंत्रिमंडल के साथ अयोध्या के राम मंदिर पहुंचे थे। वहीं अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव अपने मंत्रिमंडल के साथ रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जाने वाले हैं। इस बात घोषणा खुद सीएम मोहन यादव ने दी है।

Advertisement

सीएम मोहन यादव का लखनऊ दौरा

बीते दिन सीएम मोहन यादव लखनऊ दौरे पर गए थे, जहां वापसी के बाद उन्होंने भोपाल में मीडिया से बात करते हुए कहा कि 4 मार्च को कैबिनेट की बैठक के बाद वह अपने मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों के साथ प्रभु श्रीराम के दर्शन के लिए अयोध्या धाम जाएंगे। उन्होंने कहा कि मां सरयू नदी के किनारे रामलला का अद्भुत मंदिर जगमगा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रभु श्रीराम और श्रीकृष्ण के जन्म स्थान और बाबा विश्वनाथ के पवित्रधाम का आनंद लेकर वापस आया हूं।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के शहडोल में भी बनेंगे पासपोर्ट, जानें कहां खुला ऑफिस और कब से मिलेंगी सुविधाएं

Advertisement

इस वजह से कैंसिल हुआ फरवरी का प्लान 

सीएम मोहन यादव ने बताया कि वह अपने मंत्रिमंडल के साथ फरवरी महीने में ही अयोध्या धाम जाने वाले थे, लेकिन उस समय राम मंदिर में काफी भीड़ थी और कई अन्य व्यस्तताओं के कारण वह फरवरी में अयोध्या धाम नहीं जा पाएं। इसके बाद उनकी कैबिनेट ने फैसला किया कि वह मार्च महीने की बैठक के बाद अयोध्या में भगवान श्रीराम के दर्शन के लिए जाएंगे। इस दौरान सीएम यादव ने यह भी कहा कि भगवान श्रीराम के प्रति उनकी श्रद्धा काफी मजबूत है।

Advertisement
Tags :
Ayodhya DhamAyodhya Ram MandirCM Mohan YadavMadhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement