MP के राज्यपाल मंगुभाई पटेल की बिगड़ी तबियत, AIIMS में भर्ती, डॉक्टरों ने दिया हेल्थ अपडेट

Governor Mangubhai Patel Health News: मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल को तेज बुखार के चलते भोपाल के आल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) में भर्ती कराया गया है।

featuredImage
Governor Mangubhai Patel

Advertisement

Advertisement

Governor Mangubhai Patel Health Updates: प्रदेश के राज्यपाल मंगुभाई पटेल का स्वास्थ्य सोमवार शाम अचानक खराब हो गया। उन्हें भोपाल स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया है और बताया जा रहा है कि उन्हें वायरल संक्रमण के साथ तेज फीवर की शिकायत है। एम्स के प्राइवेट वार्ड में डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है। डॉक्टरों के मुताबिक उनकी जांच रिपोर्ट नॉर्मल है। जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। एम्स में राज्यपाल पटेल के इलाज के दौरान सुरक्षा के इंतजाम बढ़ा दिए गए हैं। सुरक्षा बलों को भी तैनात किया गया है।

राज्यपाल के स्वास्थ्य की खबर मिलते ही मुख्यमंत्री मोहन यादव और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे और उनकी तबीयत की जानकारी ली। हालांकि, अभी तक उनके स्वास्थ्य की स्थिति को लेकर अस्पताल की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। एम्स में राज्यपाल मंगुभाई पटेल के इलाज के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

दो साल पहले भी हुए थे भर्ती

मंगुभाई पटेल को इससे पहले अगस्त 2022 में भी सर्दी-खांसी और की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। तब डॉक्टरों ने उनके फेंफड़ों में संक्रमण बताया था। तब वह चार-पांच दिन एम्स में एडमिट रहे थे। उन्हें कुछ समय ऑक्सीजन सपोर्ट पर भी रहना पड़ा था।

ये भी पढ़ें-  श्रीकृष्ण की भक्ति में डूबे CM मोहन यादव, मंदिर में गाया ‘छोटी-छोटी गईया-छोटे छोटे ग्वाल’

Open in App
Tags :