whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CM मोहन यादव की बड़ी घोषणा; गरीब बच्चों के डॉक्टर-इंजीनियर बनने का खर्चा उठाएगी MP सरकार

MP CM Mohan Yadav Big Announcement: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने रविवार को खंडवा के जनजाति छात्र प्रोत्साहन एवं सम्मान कार्यक्रम में एक गरीब छात्रों को लेकर एक बड़ी घोषणा की है।
05:53 PM Sep 08, 2024 IST | Pooja Mishra
cm मोहन यादव की बड़ी घोषणा  गरीब बच्चों के डॉक्टर इंजीनियर बनने का खर्चा उठाएगी mp सरकार

MP CM Mohan Yadav Big Announcement: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव रविवार को खंडवा जिले के खालवा क्षेत्र में आयोजित जनजाति छात्र प्रोत्साहन एवं सम्मान कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां सीएम मोहन यादव ने जन सभा को संबोधित करते हुए बड़ी घोषणा की है। सीएम मोहन यादव ने ऐलान किया कि प्रदेश के गरीब आदिवासी बच्चों के डॉक्टर, इंजीनियर बनने का पूरा खर्चा मध्य प्रदेश सरकार उठाएंगी। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार है जो कहती है वह करती है... कांग्रेस की तरह नही है।

सीएम मोहन यादव का ऐलान

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश में जनजातीय समाज और गरीब लोगों को सभी तरह की सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने छात्रों के लिए बड़ी घोषणा की है। सीएम मोहन यादव ने ऐलान किया है कि प्रदेश का कोई बच्चाडॉक्टर बनने या इंजीनियर बनाना चाहता है, तो उसका यह सपना राज्य सरकार पूरा करेगी। उस बच्चे को सिर्फ अपनी तैयारी करनी है। उनकी पढ़ाई का सारा खर्चा मध्य प्रदेश सरकार उठाएगी।

यह भी पढ़ें: ‘किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा’, उज्जैन दुष्कर्म मामले पर बोले CM मोहन यादव

लंदन की यूनिवर्सिटी पढ़ेगा एमपी का आदिवासी बेटा

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने लंदन की यूनिवर्सिटी ऑफ लाइस्टर की हायर स्टडी के लिए जा रहे खंडवा के गारबेड़ी गांव के आदिवासी युवक आशाराम पालवी को भी बधाई दी। सीएम मोहन यादव ने कहा कि यह बड़ी गौरव की बात है कि प्रदेश का एक आदिवासी बेटा अपनी पढ़ाई के लिए विदेश जा रहा है। इसकी पढ़ाई का पूरा खर्चा मध्य प्रदेश सरकार ने उठाया है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो