होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

वोट डालने के बाद CM मोहन यादव बोले- लोकतंत्र के खिलाफ है कांग्रेस

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस लोकतंत्र के खिलाफ है। कांग्रेसी लोकतंत्र की परिभाषा भी भूल गए हैं।
12:16 PM May 13, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश में आज चौथे चरण के चुनाव के लिए मतदान किए जा रहे हैं, आज प्रदेश की 8 सीटों पर वोटिंग की जा रही है। आम जनता समेत प्रदेश के नेताओं ने भी अपने पोलिंग बूथ पर वोट किया। राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी उज्जैन लोकसभा सीट पर अपना वोट डाला। वोट डालने के बाद News24 से बात करते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दावा किया कि प्रदेश की 29 की 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा ही जीत दर्ज करेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोकतंत्र के खिलाफ है। कांग्रेसी लोकतंत्र की परिभाषा भी भूल गए हैं।

Advertisement

सीएम मोहन यादव का दावा 

सीएम मोहन यादव ने वोट डालने के बाद कहा कि उन्हें बहुत खुशी हो रही है कि उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए अपना वोट डालने का मौका मिला। इसके साथ ही उन्होंने राज्य के लोगों से अपील की कि लोग घर से बाहर आएं और अपना वोट डालें। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि भाजपा जीत रही है और प्रचंड बहुमत के साथ राज्य में 29 की 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा को जीत मिलेगी। क्योंकि जनता के दिलों पर मोदी राज कर रहे हैं। मोदी का रंग लोगों के दिलों पर चढ़ा हुआ है। भाजपा का तरीका यही है कि हम विकास और सेवा के जरिए लोगों पर छाप बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘भाजपा की सरकार मतलब जनता की सरकार’, देपालपुर की जनसभा में CM मोहन यादव की दहाड़

Advertisement

कांग्रेस पर सीएम मोहन का तंज 

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस आदिवासियों को लेकर गलतफहमी पाल रही है। अब कांग्रेस खत्म है। कांग्रेस लोकतंत्र के खिलाफ है, कांग्रेसी लोकतंत्र की परिभाषा भी भूल गए हैं। इंदौर में कांग्रेस के लिए अब नोटा ही बचा है। देश के, प्रदेश के गरीब, युवा, किसान, आदिवासी, महिलाएं, ओबीसी और सामान्य वर्ग लोग भाजपा के साथ हैं। अच्छी बात है कांग्रेस गफलत में है। भाजपा का गढ़ है उज्जैन और यहां माहौल भाजपा के पक्ष में है।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement