होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

आदिवासियों संग भगोरिया रंग में रंगे CM मोहन यादव, बोले- इस आनंद के लिए देवता भी तरसते हैं

CM Mohan Yadav Celebrate 'Bhagoria': मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव को रतलाम-झाबुआ और धार में लोकप्रिय पर्व 'भगोरिया' उत्सव के दौरान आदिवासी बंधुओं के मांदल की थाप पर उनके साथ थिरके और मस्ती करते दिखाई दिए।
04:38 PM Mar 24, 2024 IST | Pooja Mishra
सीएम मोहन यादव ने मनाया 'भगोरिया' उत्सव
Advertisement

CM Mohan Yadav Celebrate 'Bhagoria': मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव रविवार को रतलाम-झाबुआ और धार में आयोजित आदिवासियों के लोकप्रिय पर्व 'भगोरिया' उत्सव में शामिल हुए। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने राणापुर के भगोरिया में आदिवासी बंधुओं के मांदल की थाप पर उनके साथ थिरके और मस्ती करते दिखाई दिए। सीएम मोहन यादव ने इस दौरान वाद्य यंत्र भी बजाया। आसान भाषा में कहा जाए तो सीएम मोहन यादव पूरी तरह से भगोरिया रंग में रंगे हुए नजर आए।

Advertisement

'भगोरिया' के रंग में रगे सीएम यादव 

सीएम मोहन यादव रविवार को सबसे पहले बड़वानी जिले में गए और यहां योगमाया मंदिर के दर्शन किए। फिर उन्होंने समाज प्रमुखों और कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक की। इसके बाद वह रतलाम-झाबुआ और धार के लिए रवाना हो गए। रतलाम-झाबुआ और धार में सीएम मोहन यादव ने प्रदेशवासियों को भगोरिया महोत्सव और होली की शुभकामनाएं दी। इस दौरान उन्होंने आदिवासियों के साथ भगोरिया महोत्सव को पूरे मस्ती के साथ एंजॉय किया। भगोरिया के तहत आयोजित प्रोग्राम को संबोधित करते हुए सीएम यादव ने कहा कि उनकी सरकार प्राथमिकता पर आदिवासी अंचल का विकास है। प्रदेश के कई आदिवासी क्षेत्रों में विकास कार्य चल रहे हैं, जिसमें एक लाख करोड़ से ज्यादा की लागत लगी है।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार बड़वानी पहुंचे CM मोहन यादव, समाज प्रमुखों और कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

Advertisement

आदिवासियों को बताया प्रभु श्रीराम का करीबी

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि भगोरिया पर्व अपने साथ गांव में खुशी की लहर लेकर आता हैं। उन्होंने आगे कहा कि प्रभु श्रीराम का आदिवासियों के साथ काफी पुराना रिश्ता है। आदिवासी भाई-बहन सही माइनों में तीज त्योहारों का आनंद लेते हैं, इस खुशी के लिए देवता भी तरसते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement