होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बालाघाट मुठभेड़ में मारे गए 33 लाख के इनामी नक्सली, CM यादव ने कहा- मध्य प्रदेश सरकार को गर्व है आप पर

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राज्य की पुलिस और भारतीय जवानों को बालाघाट नक्सलाइट एनकाउंटर में 2 इनामी नक्सली मारने के लिए बधाई दी हैं।
07:33 PM Apr 02, 2024 IST | Pooja Mishra
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव
Advertisement

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के बालाघाट में पुलिस कर्मियों और फोर्स के जवानों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी। राज्य पुलिस और भारतीय जवानों ने मंगलवार को मठभेड़ में 29 लाख और 14 लाख के 2 इनामी नक्सली डिविजनल कमांडर को मार गिराया है। पुलिस को इनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुए हैं। अब राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राज्य की पुलिस और भारतीय जवानों को बालाघाट नक्सलाइट एनकाउंटर में 2 इनामी नक्सली मारने के लिए बधाई दी हैं।

Advertisement

सीएम मोहन यादव ने दी बधाई

सीएम मोहन यादव ने कहा कि 9 लाख और 14 लाख के 2 इनामी नक्सली डिविजनल कमांडर को मार गिराना अपने आप में बड़ी उपलब्धि है। इतने बड़े नक्सलियों की बहादुरी के साथ मार गिराना मध्य प्रदेश पुलिस और भारतीय जवानों की सजगता को बताता है। इन जवानों पर मध्य प्रदेश सरकार को गर्व है। प्रदेश में हम किसी हाल में नक्सलाइट मूवमेंट को पनपने नहीं देंगे।

यह भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश के चुनाव अधिकारी का सख्त निर्देश, समय-सीमा के अंदर पूरा करें सारा काम

Advertisement

हमेशा भारत के जवानों के साथ खड़ी है सरकार

इसके साथ ही सीएम साय ने बताया कि 3 महीने पहले सरकार बनने के 3 दिन बाद ही एक बड़ी मुठभेड़ हुई थी। उस समय भी शौर्य और बहादुरी दिखाने वाले जवानों के लिए प्रदेश की सरकार खड़ी थी, आज भी खड़ी है और कल भी खड़ी रहेगी। सरकार इन बहादुर जवानों के बारे में विचार करेगी। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कहा कि वह इन जवानों के प्रमोशन और बाकी सुविधाओं का पूरा ध्यान रखेंगे। यहीं बातें हमें जनता में विश्वास बढ़ाने के लिए प्रेरित करती हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement