खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रक्षा बंधन से पहले लाडली बहनों को सीएम मोहन यादव ने दी सौगात, कैबिनेट बैठक की बड़ी घोषणा

CM Mohan Yadav Gave a Special Gift To Ladli Behna: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कैबिनेट बैठक में रक्षा बंधन से पहले प्रदेश की लाडली बहनों के लिए खास घोषणा की है।
01:43 PM Jul 23, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Mohan Yadav Gave a Special Gift To Ladli Behna: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। सीएम मोहन यादव ने आज ही राजधानी भोपाल में आत्मनिर्भर पंचायत की शुरुआत की। इसके बाद सीएम मोहन यादव ने मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई। इस बैठक में कैबिनेट ने कई अहम मुद्दों पर चर्चा की, साथ ही कई अहम फैसले लिए गए। वहीं इस बैठक में सीएम मोहन यादव ने रक्षा बंधन से पहले प्रदेश की लाडली बहनों के लिए खास घोषणा की है।

Advertisement

सीएम मोहन का लाडली बहनों को तोहफा

कैबिनेट की बैठक में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने की घोषणा करते हुए कहा कि सावन महीने में प्रदेश की सभी लाडली बहनों के खाते में 1 अगस्त को 250 रुपये ज्यादा दिए जाएंगे। सीएम मोहन यादव ने बताया कि यह 250 रुपये हर महीने दिए जाने वाले 1250 रुपये से अलग होंगे। इसके अलावा प्रदेश के सभी क्षेत्रों के जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्र की लाडली बहनों से रक्षा बंधन पर राखी बंधवाएंगे। बैठक में सीएम मोहन यादव ने कहा कि भारतीय संस्कृति में सावन महीने का खास महत्व है। इस लिए सावन महीने में सभी लाडली बहनों के खाते में 250 रुपये एक्स्ट्रा दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: ‘कोई भी अपनी जमीन मत बेचना, खेती की कीमत बढ़ेगी’, आत्मनिर्भर पंचायत में बोले CM मोहन

Advertisement

सीएम मोहन की कैबिनेट बैठक

सीएम मोहन यादव की कैबिनेट बैठक खत्म हो गई है। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण फैसलों के बारे में बताया। मीडिया से बात करते हुए मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि बैठक में सीएम मोहन यादव ने निर्देश देते हुए केंद्रीय बजट में अपने-अपने विभाग से संबंधित सरकार की योजनाओं पर ध्यान देंने के लिए कहा है।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement