मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार बड़वानी पहुंचे CM मोहन यादव, समाज प्रमुखों और कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav In Barwani: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार बड़वानी जिले में पहुंचे। यहां उन्होंने समाज प्रमुखों और कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक की।

featuredImage
बड़वानी पहुंचे CM मोहन यादव

Advertisement

Advertisement

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav In Barwani: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी के प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। सीएम मोहन यादव प्रदेश के सभी हिस्सों में जा कर विशाल जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी दौरान सीएम मोहन यादव रविवार को बड़वानी जिले में पहुंचे। मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार सीएम मोहन यादव बड़वानी जिले में गए हैं। यहां पहुंचे के साथ ही सबसे पहले सीएम यादव ने योगमाया मंदिर के दर्शन किए। इसके बाद उसी मंदिर में ही समाज प्रमुख लोगों के साथ बैठक की।

सीएम यादव ने किया योगमाया मंदिर के दर्शन

योगमाया मंदिर के दर्शन करने के बाद, सीएम मोहन यादव ने एक प्राइवेट रिसोर्ट में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं को जोश भरते हुए लोकसभा चुनाव में पूरी ताकत लगाने को कहा है, इसके साथ ही पार्टी को जिताने का आह्वान किया। कार्यकार्याओं को संबोधित करते हुए, सीएम यादव ने कहा कि वह आज खुद को काफी सौभाग्यशाली मान रहे हैं क्योंकि आज उन्हें बड़वानी स्थित योग मंदिर में मां जगतजननी के दर्शन-पूजन का मौका मिला है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह मां जगतजननी से प्रार्थना करते हैं कि प्रदेशवासियों के जीवन में सदैव सुख-समृद्धि की वर्षा करती रहें।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में शिकायतों का अंबार लगा, सी-विजिल ऐप पर दर्ज हुईं 173 कंप्लेंट, सभी का हुआ समाधान

लोक पर्व भगोरिया का आयोजन 

चुनाव के दौरान मध्य प्रदेश के पश्चिमी हिस्से के कई जिलों में आदिवासियों का लोक पर्व भगोरिया आयोजित हो रहा है। इस लोक पर्व भगोरिया में उम्मीदवार और नेता इस मौके का फायदा उठाते हुए राज्य के आदिवासी बहुल जिलों जैसे अलीराजपुर, धार, बड़वानी, खरगोन और झाबुआ में भगोरिया की धूम के बीच अपना प्रचार कर रहे हैं, जो उनके लिए वरदान साबित हो रहा है।

Open in App
Tags :