होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मृतक चाचा-भतीजी के घर पहुंचे CM मोहन यादव, पीड़ित परिवार को मिलेगे 8 लाख रुपये

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बुधवार को सागर घटना के मृतक चाचा राजेंद्र अहिरवार और भतीजी अंजना अहिरवार के परिवार से मिले। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने बड़ोदिया नोनागिर में एक पुलिस चौकी खुलने और मृतक राजेंद्र अहिरवार को 8 लाख 25 हजार की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की।
02:08 PM May 29, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के सागर जिले की घटना में चाचा राजेंद्र अहिरवार और भतीजी अंजना अहिरवार की मौत के बाद मामला पहले से ज्यादा संगीन हो गया। बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव खुरई विधानसभा के बरोदिया नोनागिर में मृतक राजेंद्र और अंजना अहिरवार के परिवार से मिलने पहुंचे। यहां उन्होंने मृतकों के परिवार से मुलाकात की। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने बड़ोदिया नोनागिर में एक पुलिस चौकी खुलने और मृतक राजेंद्र अहिरवार को 8 लाख 25 हजार की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया।

Advertisement

 

मृतकों के परिवार से मिले सीएम मोहन 

सीएम मोहन यादव ने मृतक अंजना अहिरवार और राजेंद्र अहिरवार के परिवार से मुलाकात करने के बाद मीडिया से बात करते कहा कि बड़ोदिया नोनागिर में पुलिस चौकी खोली जाएगी। इसके साथ ही सीएम मोहन ने बताया कि राज्य सरकार की तरफ से मृतक राजेंद्र अहिरवार के परिवार को 8,25,000 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी। इसमें से आधी राशि 4,12,500 रुपये पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर परिवार के बैंक खाते में जमा करवाए जाएंगे। बाकी की शेष आधी राशि चालान प्रस्तुत होने पर दी जाएगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: सुंदरी को स्‍वीम‍िंग पूल में नहाते देख लगा पर्यटकों का जमावड़ा, लोग बोले- ‘We are Lucky’

पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है सरकार

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि वह खुद भी पीड़ित परिवार के साथ खड़ें हैं। राज्य सरकार द्वारा पीड़ित परिवार की हर तरह की संभव मदद की जाएगी। इस तरह की घटना दोबारा न हो इसके भी निर्देश दिए हैं। लोगों ने गांव में चौकी की मांग की है, इसलिए यहां पुलिस चौकी बनवाई जाएगी। राहुल गांधी के फोन से बात करने के मामले में बोले कांग्रेस को इस तरह के मामलों में राजनीति नहीं करनी चाहिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement