चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जब भीड़ में व्हीलचेयर पर बैठी पूर्व सांसद से मिलने के लिए पार्टी प्रचार रथ रोककर नीचे उतरे मुख्यमंत्री मोहन यादव, देखें वीडियो

CM Mohan Yadav Video Viral: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीएम मोहन यादव भरी भीड़ के बीच रथ रोककर नीचे उतरते और पूर्व सांसद जयश्री बनर्जी से मिलते दिखाई दे रहे हैं।
07:21 PM Mar 28, 2024 IST | Pooja Mishra
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव
Advertisement

CM Mohan Yadav Video Viral: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार में काफी व्यस्त हैं। ऐसे में इसी सीएम मोहन यादव का एक दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सीएम मोहन यादव लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का प्रचार करते हुए अचानक ही रथ रोककर नीचे उतर गए। उन्होंने यह काम पूर्व सांसद जयश्री बनर्जी से मिलने के लिए किया। पूर्व सांसद से मिलने के लिए सीएम यादव का प्रचार रथ रोकना लोगों को काफी पसंद आया।

Advertisement

सीएम मोहन यादव का वीडियो वायरल 

मुख्यमंत्री मोहन यादव का यह वीडियो बुधवार के जबलपुर दौरे का बताया जा रहा है। दरअसल, सीएम मोहन यादव चुनावी दौरे के दौरान बुधवार को जबलपुर दौरे पर थे। यहां सीएम मोहन यादव ने एक रथ यात्रा का आयोजन किया। इसी रथ यात्रा के दौरान पूर्व सांसद जयश्री बनर्जी उनसे मिलने पहुंची। जयश्री बनर्जी को देखने के बाद सीएम मोहन यादव ने रथ यात्रा को रोककर भारी भीड़ के बीट व्हीलचेयर पर बैठी पूर्व सांसद जयश्री बनर्जी से मिलने गए। इस दौरान सीएम मोहन यादव के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी पूर्व सांसद जयश्री बनर्जी से मुलाकात की और काफी देर तक उनसे बात की।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में कैश समेत 44 करोड़ का सामान जब्त, आचार संहिता को लेकर प्रशासन सख्त

Advertisement

पूर्व सांसद के छूए पैर

इसके बाद सीएम मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने गले लगाकर पूर्व सांसद का आशीर्वाद लिया। फिर जयश्री बनर्जी के पैर छूकर उनसे विदाई ली। इस दौरान उन्होंने पूर्व सांसद के साथ फोटो भी खिंचवाई। पार्टी प्रचार की रथ यात्रा को फिर से शुरू किया गया। सीएम मोहन और पूर्व सांसद का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh

संबंधित खबरें

Advertisement
Advertisement