राज्यपाल मंगुभाई पटेल से मिलने भोपाल AIIMS पहुंचे CM मोहन यादव, बाकी मरीजों से भी की मुलाकात

CM Mohan Yadav Meet Governor Mangubhai Patel: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव आज राज्य के राज्यपाल मंगुभाई पटेल से मिलने के लिए भोपाल AIIMS पहुंचे।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

CM Mohan Yadav Meet Governor Mangubhai Patel: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव आज राज्य के राज्यपाल मंगुभाई पटेल से मिलने के लिए भोपाल AIIMS पहुंचे। दरअसल, सोमवार को राज्यपाल मंगुभाई पटेल की अचानक तबीयत खराब हो गई। जानकारी के अनुसार, मंगुभाई पटेल को वायरल संक्रमण के साथ तेज फीवर की शिकायत है। उन्हें AIIMS के प्राइवेट वार्ड में भर्ती किया गया। तेज बुखार के बाद मंगूभाई पटेल को अस्पताल में कराया गया था। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंगूभाई पटेल से मुलाकात कर स्वास्थ्य का हाल-चाल जाना है।

बाकी मरीजों से भी की मुलाकात

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि राज्यपाल की तबीयत अभी सामान्य बनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने कामना की कि राज्यपाल जल्द स्वस्थ होकर अपने निवास पर पहुंचे। एम्स अस्पताल के क्षेत्र में काफी अच्छा काम कर रहा है। सीएम मोहन यादव ने एम्स से बाहर निकलते हुए बाकी मरीजों से भी मुलाकात की और उनका हाल चाल जाना है। सीएम मोहन यादव ने मरीजों से एम्स की व्यवस्था को लेकर भी सवाल पूछे। उन्होंने कहा कि एम्स के डॉक्टर और यहां की टीम बहुत अच्छे से काम करती है।

यह भी पढ़ें: ‘देश में लोकतंत्र सिर्फ BJP के कारण ही बचा है’, प्रकोष्ठ अभियान बैठक में CM मोहन यादव

ग्वालियर इन्वेस्टर समिट पर क्या बोले सीएम?

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने इन्वेस्टर समिट को लेकर कहा कि आज ग्वालियर में इन्वेस्टर समिट है मुझे भरोसा है कि अभी तक इन्वेस्टर समिट में सबसे अच्छी ग्वालियर की इन्वेस्टर समिट होगी। सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि जो हमने अभियान हर संभाग में इन्वेस्टर समिट चालू करने का किया है उसके रिजल्ट भी बहुत अच्छे हैं। इन्वेस्टर समिट बड़े पैमाने पर युवाओं को रोजगार की दिशा में एक रोल अदा करेगा। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि हेल्थ, एजुकेशन, आईटी सभी क्षेत्रों में हमने इन्वेस्टर समिट का अभियान चलाया हुआ है ताकि यहां की जीडीपी बढ़ाने के साथ लोगों को रोजगार मिल सके।

Open in App
Tags :