खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CM मोहन यादव ने की स्लीमनाबाद टनल के निर्माण कार्य की समीक्षा, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

CM Mohan Yadav Review Meeting For Sleemanabad Tunnel Work: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अधिकारियों के साथ स्लीमनाबाद टनल के निर्माण कार्य की प्रगति की समीक्षा को लेकर बैठक की।
03:10 PM Aug 01, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Mohan Yadav Review Meeting For Sleemanabad Tunnel Work: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव तेजी के साथ प्रदेश के विकास के काम में जुट गए हैं। सीएम मोहन यादव प्रदेश में हो रहे और होने वाले सभी विकास कार्यों पर नजर रखे हुए हैं। इसी के सीएम मोहन यादव ने बीते दिन मुख्यमंत्री निवास के समत्व भवन में स्लीमनाबाद टनल के निर्माण कार्य की प्रगति की समीक्षा को लेकर बैठक की। इस बैठक में सीएम मोहन यादव ने अधिकारियों को स्लीमनाबाद टनल के निर्माण काम समय-सीमा में पूरा करने के लिए कहा। इसके साथ ही उन्होंने रेजिडेंस एरिया के नीचे टनल का निर्माण करते हुए खास सावधानी बरतने का निर्देश दिया।

Advertisement

अधिकारियों को सीएम का निर्देश

बैठक में सीएम मोहन यादव ने बताया कि बरगी डायवर्जन प्रोजेक्ट के तहत निर्माणाधीन स्लीमनाबाद टनल प्रदेश के लिए एक मेगा प्रोजेक्ट है। इस प्रोजेक्ट के जरिए जबलपुर, कटनी, मैहर, सतना और रीवा समेत इसके आसपास के जिलों के किसानों को सिंचाई और ग्रामीणों को पीने का पानी की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इंडस्ट्री यूनिट्स को भी नहर प्रणाली के जरिए से पानी आपूर्ति की जाएगी। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने प्रदेश के बाकी मेगा प्रोजेक्ट की सख्त मॉनिटरिंग के लिए ऑनलाइन डैशबोर्ड बनाने का निर्देश दिया है। बैठक में सीएम मोहन के सामने बरगी डायवर्जन प्रोजेक्ट और स्लीमनाबाद टनल के अपग्रेड प्रोसेस के आधार पर प्रेजेंटेशन दी गई है।

यह भी पढ़ें: MP: भवन विकास निगम के बॉर्ड मेंबर के साथ CM मोहन ने की बैठक, विकास पर दी ये सलाह

Advertisement

बैठक में शामिल हुए डिप्टी सीएम

इस बैठक में सीएम मोहन यादव के अलावा डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल, नगरीय विकास एवं आवास राज्यमंत्री प्रतिमा बागरी और मुख्य सचिव वीरा राणा भी शामिल थी। इस बैठक में प्रदेश के कई और मेगा प्रोजेक्ट के कामों पर चर्च की गई है।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement