खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'भाजपा की सरकार मतलब जनता की सरकार', देपालपुर की जनसभा में CM मोहन यादव की दहाड़

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने देपालपुर की जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में भाजपा की सरकार का मतलब जनता की सरकार है।
07:41 PM May 11, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर जोर-शोर से पार्टी के प्रचार में लगे हुए हैं। वहीं प्रदेश में 13 मई को मालवा-निमाड़ के 8 लोकसभा क्षेत्र देवास, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगोन और खंडवा में मतदान होना है। पार्टी प्रचार के सिलसिले में आज मुख्यमंत्री मोहन यादव देपालपुर विधानसभा के बेटमा पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई गई जनहितैसी योजनाओं के बारे में बताया। साथ ही प्रचंड बहुमत से उन्हें फिर से पीएम बनाने की अपील की है।

Advertisement

सीएम मोहन यादव का संबोधन 

सीएम मोहन यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार जनता की सरकार है और सदैव जनता के लिए कार्य करती है। इस बार चुनाव में एक बार फिर मोदी जी को अपना समर्थन और आशीर्वाद देकर प्रचंड बहुमत से विजय दिलाए। इसके साथ ही लोगों को पीएम मोदी की प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्जवला योजना और स्वच्छ भारत मिशन के बारे में बताया। साथ ही इन सभी योजनाओं से लोगों को हुए लाभ के बारे में भी बताया है।

यह भी पढ़ें: ‘तुरंत इस्तीफा देकर देश से माफी मांगें केजरीवाल’, जमानत मिलने पर भड़के CM मोहन यादव

Advertisement

लोगों से वोट की अपील 

सीएम मोहन यादव ने लोगों से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में वोट करने को कहा। बता दें कि आज सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर वार करते हुए कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के वो रॉकेट हैं, जिसे कितना भी लॉन्च कर लो वो जमीन पर धड़ाम करके गिर जाता है।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement