खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छिंदवाड़ा में मध्य प्रदेश CM मोहन यादव गरजे, विरोधियों को ललकारा, बोले- कमल तो खिल कर रहेगा

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने छिंदवाड़ा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम सब ने तय कर लिया है, छिंदवाड़ा में अब कमल खिल कर रहेगा।
03:40 PM Apr 13, 2024 IST | Pooja Mishra
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव
Advertisement

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। सीएम मोहन यादव पार्टी के स्टार प्रचारक होने के नाते प्रदेश के विभिन्न हिस्सों मे आयोजित हो रहे चुनावी सभाओं में शामिल हो रहे हैं। हालांकि इसी तहत मुख्यमंत्री मोहन यादव शुक्रवार को छिंदवाड़ा पहुंचे। यहां उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम सब ने तय कर लिया है। छिंदवाड़ा में कमल खिल कर रहेगा।

Advertisement

छिंदवाड़ा में सीएम मोहन की दहाड़

सीएम मोहन यादव ने जनता से कहा कि आज तक छिंदवाड़ा के व्यक्ति को यहां का सांसद क्यों नहीं मिला। आज तक छिंदवाड़ा के जितने भी सांसद बने, वह सब बाहर के है। इसके साथ ही उन्होंने छिंदवाड़ा से भाजपा प्रत्याशी विवेक 'बंटी' साहू के बारे में बात करते हुए कहा कि बंटी अकेला नहीं है, छिंदवाड़ा का बच्चा-बच्चा बंटी के साथ है। इसी के साथ सीएम यादव ने कहा कि 'अबकी बार छिंदवाड़ा पार'। उन्होंने आगे कहा कि वह सभी को आश्वस्त करना चाहते है कि, छिंदवाड़ा के लोगों की जो भी मांग होगी, उसे भाजपा की सरकार पूरा करेगी।

यह भी पढ़ें: चाहे कुछ करो, बच्चे की जान बचाओं… 70 फीट गहरे बोरबेल में बच्चे के गिरने से भड़के CM मोहन यादव

Advertisement

ऐसे होगा छिंदवाड़ा का विकास

सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि छिंदवाड़ा के विकास के लिए भाजपा सरकार जरूरी है। आने वाले समय में यहां बड़ा एयरपोर्ट बनेगा और बड़े कारखाने खोले जाएंगे। इसके अलावा छिंदवाड़ा के सतपुड़ा रिजर्व फॉरेस्ट का एक दरवाजा खोला जाएंगा, जिसके साथ पर्यटन की एक नई संभावना भी खुलेगी। इससे बड़े पैमाने पर लोगों को रोजगार मिलेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम सब ने तय कर लिया है। छिंदवाड़ा में कमल खिल कर रहेगा।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement