चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CM मोहन यादव का विपक्ष पर वार, बोले- सिर्फ एक परिवार के भरोसे है कांग्रेस

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस लीडरशिप पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ एक ही परिवार के भरोसे है।
12:23 PM May 08, 2024 IST | Pooja Mishra
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव
Advertisement

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इन दिनों प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव कांग्रेस को लेकर काफी अग्रसर दिखा रहे हैं। बीते दिनों की सीएम मोहन यादव ने धार, रतलाम, उज्जैन लोकसभा क्षेत्रों में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस लीडरशिप पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ एक ही परिवार के भरोसे है।

Advertisement

एक परिवार के भरोसे है कांग्रेस 

सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक ही परिवार के भरोसे है, उन्हीं के इशारों पर काम करती है। कांग्रेस पर 5 पीढ़ियों से एक ही परिवार का कब्जा है और कांग्रेस में उन्हीं के परिवार से प्रधानमंत्री बनते आ रहे हैं। लेकिन इस परिवार के एक भी प्रधानमंत्री ने देश से गरीबी को दूर नहीं किया। सीएम मोहन यादव ने कहा कि अंग्रेज जब भारत से गए तब यहां पर लोकतंत्र की व्यवस्था हुई और सभी राजाओं ने अपना-अपना राज छोड़ दिया। लेकिन कांग्रेस 5 पीढ़ियों से प्रधानमंत्री पद पर विराजमान है।

यह भी पढ़ें: ‘बाबा साहब आंबेडकर से नफरत करती है कांग्रेस’, MP के धार में गरजे पीएम मोदी

Advertisement

सबके लिए एक समान है कानून 

इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कहा कि भाजपा में ऐसा नहीं है, यहां पार्टी का हर एक सदस्य पार्टी का कार्यकर्ता है। यहां सबको एक समान मौका मिलता है। यहां भ्रष्टाचार कोई गुंजाइस नहीं है, क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी का कहना है कि 'न खाऊंगा और न खाने दूंगा'। कानून सबके लिए एक समान है, फिर चाहे वह कोई मुख्यमंत्री हो, मंत्री हो, विधायक हो या कोई अधिकारी हो सभी के लिए कानून एक समान है। जो भी भ्रष्टाचार करेगा वह जेल जाएगा।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
Advertisement
Advertisement