चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'तीर धनुष रखने वाले आदिवासी भाइयों का प्रभु श्रीराम से है सीधा संबंध'- बैतूल में बोले MP सीएम मोहन यादव

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: सीएम मोहन यादव ने तो यहां कहा कि तीर धनुष से हम अपने देवता को पहचानते हैं और आदिवासी भाई भी अपने पास तीर धनुष रखते हैं। उनका सीधा संबंध प्रभु श्रीराम से है।
05:53 PM Apr 28, 2024 IST | Pooja Mishra
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव
Advertisement

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। सीएम मोहन यादव रविवार को बैतूल लोकसभा की घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी सभा संबोधित करते हुए आदिवासी वोटर्स को लुभाने की कोशिश की। उन्होंने तो यहां कहा कि तीर धनुष से हम अपने देवता को पहचानते हैं और आदिवासी भाई भी अपने पास तीर धनुष रखते हैं। उनका सीधा संबंध प्रभु श्रीराम से है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भी वार किया।

Advertisement

सीएम मोहन यादव का संबोधन 

सीएम मोहन यादव ने कहा कि सिर्फ तीर धनुष से हम अपने देवता और भगवान श्रीराम को पहचान लेते हैं, आदिवासी भाई भी अपने पास तीर धनुष रखते हैं। इनका सीधा संबंध प्रभु श्रीराम से है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि भगवान श्रीराम कहां पैदा हुए.... ? सबको मालूम है कि अयोध्या में पैदा हुए। लेकिन अगर किसी को नहीं मालूम तो वो एक मात्र पार्टी कांग्रेस पार्टी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आपने पहली बार 2014 में मोदी जी को वोट दिया तो, आतंकवाद को खत्म कर दिया। 2019 में दोबारा वोट दिया तो भगवान श्रीराम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हुई। अब भगवान श्रीराम के प्रकरण का निराकरण हो गया है तो अबकी बार हमारा वोट मथुरा को जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: खेसारी के ‘छुए दउ बदन की’ गाने पर बार डांसर के साथ जमकर ठुमके दारोगा जी, देखें वीडियो

Advertisement

सीएम ने बताया पीएम मोदी का मूल मंत्र

सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि हमारी सरकार को 100 दिन का समय मिला। इसके बाद भी हमने फैसला किया है कि आने वाले समय में भगवान श्रीराम, भगवान श्रीकृष्ण के जहां-जहां चरण पड़े, उन प्रत्येक स्थान को तीर्थ बनाएं जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मूल मंत्र 'एक बनो, श्रेष्ठ बनो, आगे बढ़ों, सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास और सबका विश्वास' है।

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh
Advertisement
Advertisement