खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MP: सावन का झूला झूलते नजर आए CM मोहन यादव, वीडियो में दिखा मुख्यमंत्री का बचपना

CM Mohan Yadav Video Viral: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सावन के झूले का आनंद लेते दिखाई दिए।
06:00 PM Aug 12, 2024 IST | Pooja Mishra

CM Mohan Yadav Video Viral: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव इन दिनों प्रदेश के विकास के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं, इसके लिए सीएम मोहन यादव लगातार इवेंटमेंट समिट का भी आयोजन किया जा रहा है। इसी के तहत हाल ही में सीएम मोहन यादव बेंगलुरु गए थे, उसके पहले वह तामिलनाडु के कोयंबटूर गए थे। अपने इतने बिजी शिड्यूल के बाद भी सीएम मोहन यादव अपने लिए टाइम निकाल लेते हैं। इसी तरह सोमवार को सीएम मोहन यादव का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिला। यहां सीएम मोहन सवान महीने के झूले पर झूला झूलते हुए दिखे। सीएम मोहन यादव का झूला झूलते हुए एक वीडियो भी सामने आया है।

झूला झूलते दिखे सीएम मोहन यादव

इस वीडियो में सीएम मोहन यादव सावन के महीने का पूरा आनंद लेते दिख रहे हैं। वीडियो में मोहन यादव सीएम हाउस में लगे झूले को देखकर अपने चंचल मन के साथ उस पर चढ़ जाते हैं और झूला झूलने लगते हैं। झूला झूलते हुए सीएम मोहन यादव के चेहर पर खुशी और आनंद भाव साफ तौर देखा जा सकता है। इस वीडियो को सीएम मोहन यादव के अधिकारिक X हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो के साथ सीएम मोहन यादव ने कैप्शन लिखा कि आज तिरंगा यात्रा पर जाने से पहले सावन के झूले पर झूला झूलने का आनंद लिया। उन्होंने लिखा कि भारतीय संस्कृति में सावन और झूले का अनूठा संगम है, जो हमें नई एंर्जी और नए उल्लास से भर देती है। उन्होंने आगे सभी लोगों से अपनी संस्कृति और परंपरा से जुड़े रहने और समृद्ध जीवन का आनंद लेने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें: मुख्‍यमंत्री मोहन यादव की बड़ी घोषणा- निकाय जनप्रतिन‍िधियों का वेतन 20% बढ़ाया

सीएम मोहन यादव की बड़ी घोषणा

बता दें कि हाल ही में मुख्‍यमंत्री मोहन यादव ने घोषणा की है कि अब मध्‍य प्रदेश में नगर पालिका अध्‍यक्ष को 7200 रुपये की राशि दी जाएगी। अब राज्य के नगर निगम महापौर की सैलेरी 22 हजार रूपये से बढ़ाकर 26 हजार रुपये कर दी गई है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बेहतर काम करने वाली नगर निगम को 5 करोड़ और बेहतर काम करने वाली नगर पालिका को दो करोड़ रुपये दिए जाएंगे।

Open in App Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh