Advertisement

'हम वो खुशनसीब लोग हैं जिन्होंने अटल जी के साथ काम किया', पुण्यतिथि पर बोले CM मोहन यादव

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर कहा कि हम उन खुशनसीब लोगों में से है जिन्होंने अटल जी के साथ काम किया।

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव शुक्रवार (16 अगस्त 2024) को भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर एमपी नगर पहुंचे। यहां उन्होंने नगर में स्थित अटल बिहारी वाजपेयी मूर्ति पर माल्यार्पण कर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के व्यक्तित्व की तारीफ की। उन्होंने कहा कि हम उन खुशनसीब लोगों में से है जिन्होंने अटल जी के साथ काम किया।

सीएम मोहन यादव का संबोधन

अपने संबोधन में सीएम मोहन यादव ने कहा कि अटल जी का व्यक्तित्व सबसे अलग था, उन्होंने RSS के प्रचारक से अपनी यात्रा शुरू की और अपने राजनीतिक करियर में 5 पीएम के सामने विपक्ष के नेता रहे, जो अपने आप में रिकॉर्ड है। विपक्ष में रहते हुए कभी सत्ता की चाह नहीं की। संयुक्त राष्ट्र संघ में 2 बार उन्होंने भारत का पक्ष रखा। इसके अलावा अपने वक्तव्य से दुश्मनों को चेतावनी भी दी, भारत किसी से कम नहीं है। हम उन खुशनसीब लोगों में से है जिन्होंने अटल जी के साथ काम भी किया और उनकी सरकार भी देखी। अटल जी आज जहां भी है वहां से वह सब को आशीर्वाद ही दे रहे होंगे।

यह भी पढ़ें: ‘पुलिस और श्रीकृष्ण जीवन में कई समानताएं हैं’, सम्मान समारोह में बोले CM मोहन यादव

अटल जी पुण्यतिथि

सीएम मोहन यादव के बाद प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का संबोधन शुरू हुआ। उन्होंने कहा कि आज अटल जी पुण्यतिथि है उन्होंने जनसंघ से लेकर बीजेपी को खड़ा किया। सबसे अधिक सर्वमान्य नेता कोई था तो वह अटल जी थे। वह बीजेपी के पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष थे उनके कुशल नेतृत्व का काम ही है, जो आज हम सब यहां है। उन्होंने जो राह हमे दिखाई आज हम सब उसे लेकर आगे जाएंगे।

Open in App
Tags :