खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मध्य प्रदेश CM मोहन यादव का कांग्रेस पर हमला, बोले- संकट से तो निपटे, तभी करेगी 18 उम्मीदवारों की घोषणा

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस पार्टी को 18 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा न करने पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी इस समय भारी संकट में है।
07:26 PM Mar 20, 2024 IST | Pooja Mishra
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव
Advertisement

Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बुधवार को सीधी से लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार का आगाज कर दिया है। यहां सीएम मोहन यादव ने सबसे पहले सीधी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजेश मिश्रा का नामांकन भरवाया। इसके बाद उन्होंने सीधी में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने कई मुद्दों पर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पार्टी को 18 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा न करने पर भी तंज कसा।

Advertisement

कांग्रेस पर सीएम मोहन यादव का तंज

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस समय भारी संकट में है, जिससे वह निपट नहीं पा रही है। वहीं कांग्रेस की तरफ से 18 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा न होने पर तंज कसते हुए सीएम यादव ने कहा कि भाजपा ने मध्य प्रदेश में अपने सभी उम्मीदवारों के नामों की ऐलान कर दिया है। वहीं कांग्रेस ने अभी भी तक राज्य में अपनी पार्टी के 18 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा नहीं की है। इसके साथ ही सीएम यादव ने लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि पूरा देश पीएम मोदी के पक्ष में है। प्रदेशवासियों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खूब पसंद किया जाता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव को लेकर सख्त हुए मध्य प्रदेश के चुनाव अधिकारी, जानें कहां चलेंगे मतदाता जागरुकता अभियान?

भाजपा के साथ है देश की जनता 

इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि राज्य की जनता की तरफ से भाजपा को काफी प्रतिक्रिया मिल रही है। उन्होंने आगे कहा कि वह चाहते हैं कि लोकतंत्र में सभी पार्टियां स्वस्थ रहें, हालांकि दुर्भाग्य से कांग्रेस की स्थिति कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि एक ओर भाजपा के उम्मीदवार आज अपना नामांकन दाखिल कर रहे हैं, वहीं अभी तक कांग्रेस ने प्रदेश में अपने 18 उम्मीदवारों के नामों तक की घोषणा नहीं की है।

Advertisement
Tags :
CM Mohan YadavMadhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement